29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोपालगंज : बिना भेदभाव के हमने सभी का किया विकास : सीएम नीतीश

छपरा (सारण)/गोपालगंज/पश्चिमी चंपारण : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को सारण के जलालपुर, गोपालगंज के सिधवलिया, पश्चिमी चंपारण के मैनाटांड में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 13 साल से हमने बिना भेदभाव के विकास का काम किया और आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने कहा, मैं काम के आधार पर […]

छपरा (सारण)/गोपालगंज/पश्चिमी चंपारण : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को सारण के जलालपुर, गोपालगंज के सिधवलिया, पश्चिमी चंपारण के मैनाटांड में चुनाव सभाओं को संबोधित किया.
इस मौके पर उन्होंने कहा कि 13 साल से हमने बिना भेदभाव के विकास का काम किया और आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने कहा, मैं काम के आधार पर वोट मांग रहा हूं. पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के हर क्षेत्र में काम किया, हमलोग बिहार में काम कर रहे हैं. गरीबों के लिए हमने कई काम किये. देश का सम्मान बढ़ाने के लिए काम हुआ.
आतंकवाद के खिलाफ किसी भी जरूरी कार्रवाई से कोई परहेज नहीं होगा. सीएम ने कहा कि बिहार में सड़कों के निर्माण के लिए केंद्र सरकार से 50 हजार करोड़ मिले हैं. बिहार जैसे राज्य व देश के विकास के लिए ऐसा ही सहयोग मिलता रहे. बिहार का कोई भी इलाका ऐसा नहीं जो विकास कार्य से अछूता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें