34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मूर्ति विसर्जन के दौरान करेंट से युवक की मौत, हादसे के बाद मची अफरातफरी

गोपालगंज : बिहारमेंगोपालगंजके मांझा में स्थानीय थाना क्षेत्र के बथुआ गांव में सोमवार को सरस्वती पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन के लिए निकले युवक की करेंट से मौत हो गयी. मृतक इसी गांव के निवासी बेचू महतो के 30 वर्षीय पुत्र अमरजीत महतो बताया गया है. हादसे के बाद प्रतिमा विसर्जन में जुटे युवाओं के […]

गोपालगंज : बिहारमेंगोपालगंजके मांझा में स्थानीय थाना क्षेत्र के बथुआ गांव में सोमवार को सरस्वती पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन के लिए निकले युवक की करेंट से मौत हो गयी. मृतक इसी गांव के निवासी बेचू महतो के 30 वर्षीय पुत्र अमरजीत महतो बताया गया है. हादसे के बाद प्रतिमा विसर्जन में जुटे युवाओं के बीच अफरातफरी मच गयी.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गांव में सरस्वती पूजा के बाद सोमवार की दोपहर में प्रतिमा विसर्जन की तैयारी हो रही थी. अरमजीत महतो बिजली का तार उतारकर लपेट रहा था, इसी दौरान तार में करेंट आ गया, जिससे मौके पर ही झुलसकर बेहोश हो गया. आसपास के लोग पीड़ित को सीवान के बड़हरिया पीएचसी में लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. परिजनों के मुताबिक अमरजीत दिल्ली की एक कंपनी में काम करता था. सरस्वती पूजा के मौके पर 10 दिन पूर्व ही घर आया था.

कैसे होगी बेटियों की परवरिश
अमरजीत महतो पांच भाइयों में छोटा था. उसकी शादी 10 साल पूर्व सीवान जिले में रेनू देवी के साथ हुई थी. अमरजीत की दो बेटियां हैं. पांच साल की रिया और तीन साल की अलका अपने पिता की मौत के बेसुध थीं. वहीं, मृतक कि पत्नी रेनू देवी का रो-रोकर बुरा हाल था. मां फुलझड़ी देवी बार-बार बेहोश हो जा रही थीं. आसपास के लोग पीड़ित परिवार को सांत्वना देने में जुटे हुए थे.

बरौली में करेंट से महिला झुलसी
बरौली. स्थानीय थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में सोमवार को बिजली करेंट की चपेट में आने से महिला झुलस गयी. पीड़ित महिला अनिल तिवारी की पत्नी संगीता देवी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. परिजनों के मुताबिक घर में हीटर जलाने के दौरान यह हादसा हुआ.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें