Advertisement

gopalgunj

  • Dec 7 2018 4:18PM

यूपी के बस्ती से सीवान जा रही स्कॉर्पियो गड्ढे में पलटी, दो की मौत, घटनास्थल से मिली शराब की बोतलें

यूपी के बस्ती से सीवान जा रही स्कॉर्पियो गड्ढे में पलटी, दो की मौत, घटनास्थल से मिली शराब की बोतलें
हादसे के बाद इस तरी क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी

गोपालगंज (मीरगंज) : उत्तर प्रदेश के बस्सी से मजदूरों को लेकर बिहार के सीवान जा रही स्कॉर्पियो उचकागांव थाना क्षेत्र के मीरगंज पावर हाउस से सामने अर्द्धनिर्मित एनएच 85 पर पलट गयी. इसमें दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा गुरुवार की देर रात की है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है. मृतकों की पहचान यूपी के आंबेडकर नगर जिला के गाजी सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के धुरावां के स्व. अवध बिहारी पांडेय के पुत्र बीरेंद्र पांडेय तथा दूसरे मृतक की पहचान सीवान जिले के दुरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुंदीपुर निवासी परशुराम दुबे के पुत्र रवि कुमार के रूप में की गयी है.

जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियों में कुल पांच लोग सवार थे. पुलिस के मुताबिक सभी मजदूर थे, जो बस्ती से कार्य कर सीवान के रुकुंदीपुर जा रहे थे. चालक शराब की नशे में था. हादसा होने के बाद स्कॉर्पियो और घटनास्थल पर शराब की बोतलें मिली हैं. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मीरगंज से पहले एनएच-85 पर बाइपास के पास पुलिस जीप को देख चालक स्कॉर्पियो लेकर अर्द्धनिर्मित हाईवे की ओर बढ़ गया. स्कॉर्पियों की रफ्तार तेज होने के कारण ड्राइवर संतुलन खो दिया, जिससे 20 फुट गहरे गड्ढे में वाहन पलट गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कई राउंड पलटा. जिससे स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़े गये. दर्दनाक हादसे में बीरेंद्र दूबे की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि रवि कुमार की इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान मौत हुई. घायलों में शत्रुघ्न दूबे और अजय कुमार की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. उधर, उचकागांव थाने की पुलिस ने दोनों मृतकों का शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement