gopalgunj

  • Dec 15 2019 11:35AM
Advertisement

गोपालगंज : मॉर्निंग वाक पर निकले राजद के युवा जिला महासचिव को अपराधियों ने मारी गोली, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज : मॉर्निंग वाक पर निकले राजद के युवा जिला महासचिव को अपराधियों ने मारी गोली, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में थावे थाने के स्टेशन रोड में रविवार की सुबह मॉर्निंग वाक पर निकले युवा राजद के जिला महासचिव रंजीत कुमार श्रीवास्तव उर्फ मुन्ना श्रीवास्तव को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने से घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति चिंताजनक बताते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विदेशी टोला के स्व. वैद्यनाथ प्रसाद का 45 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार श्रीवास्तव उर्फ मुन्ना श्रीवास्तव मॉर्निंग वाक पर सुबह साढ़े पांच बजे निकले थे. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे बाइक सवार तीन अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. एक गोली पैर में और दूसरी गोली कमर में लगी, जिससे मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गये. अपराधियों ने गोली मारने के बाद उन्हें मरा समझकर छोड़ दिया और हथियार लहराते हुए भाग निकले.

इधर, सूचना मिलने पर थावे के प्रभारी थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार, उचकागांव व रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी. सदर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच की. घायल युवक के परिजनों से भी पूछताछ की गयी. पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी का कहना है कि घायल युवक का बयान दर्ज करने के लिए पुलिस टीम को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भेजा जा रहा है. बयान दर्ज होने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पायेगा. फिलहाल पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं राजद के जिलाध्यक्ष रेयाजुल हक राजू ने घटना की भर्त्सना करते हुए जिला प्रशासन से तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement