26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घरेलू कलह में पति ने गला रेतकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, मासूम बेटियों ने कहा…

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में उचकागांव थाने के बलेसरा गांव में सोमवार की सुबह घरेलू कलह में एक पति ने अपनी ही पत्नी की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पति ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी भी दी. पुलिस ने आरोपित पति को […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में उचकागांव थाने के बलेसरा गांव में सोमवार की सुबह घरेलू कलह में एक पति ने अपनी ही पत्नी की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पति ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी भी दी. पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल गड़ासे को जब्त कर लिया है. मृत महिला अभय कुमार दुबे की 30 वर्षीया पत्नी गिन्नी उर्फ गीता देवी बतायी जाती है. उसकी सात साल पहले शादी हुई थी.

परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह में गीता देवी खाना बना रही थी. इसी बीच उसका पति पहुंचा और किसी बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी. इसी दौरान पति ने गड़ासे से पत्नी की गला काट दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी. आक्रोशित लोगों ने आरोपित को घर में घेर लिया.

ग्रामीणों से खुद को घिरा देख आरोपित ने पुलिस को फोन कर वारदात की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि घरेलू कलह में हत्या की बात सामने आयी है. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ससुर दिव्यांग, चाह कर भी बहू को नहीं बचा सके
मृतका के ससुर बीमार हैं. वह दिव्यांग भी हैं. बहू व बेटे के बीच हुई नोकझोंक के दौरान उन्होंने बचाने की कोशिश की, लेकिन दिव्यांगता के कारण चाह कर भी बहू को बचा नहीं सके. आरोपित काे क्रोध इस कदर बढ़ गया कि उसने कुछ ही मिनट में पत्नी को काट डाला.

मासूम बेटियों ने कहा- मम्मी को पापा हमेशा मारते थे
पुलिस ने मृतका की दोनों बेटियों से पूछताछ की. पुलिस के समक्ष मृतका की पुत्री राधे कुमारी (5) व दूसरी अनन्या कुमारी (4) ने कहा कि पापा हमेशा मम्मी को मारते थे. सोमवार की सुबह में खाना बनाने के दौरान ही धारदार हथियार से हत्या कर दी. वहीं सास मीरा देवी ने बताया कि वह बाहर थी. घर आयी तो हत्या की जानकारी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें