36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपालगंज : पुलिसकर्मी ने की धक्का-मुक्की, धरने पर बैठे मंदिर के सभी पुजारी

गोपालगंज : ऐतिहासिक दुर्गामंदिर परिसर में गुरुवार की सुबह पुजारी को मंदिर में पूजा करने से रोकने को लेकर पुजारियों और पुलिसकर्मियो के बीच धक्का-मुक्की हुई. बताया जाता है कि आज सुबह मंदिर में घर से पूजा करने आये पुजारी अभिषेक पांडेय उर्फ धीरू को ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी ने मंदिर में प्रवेश करने से […]

गोपालगंज : ऐतिहासिक दुर्गामंदिर परिसर में गुरुवार की सुबह पुजारी को मंदिर में पूजा करने से रोकने को लेकर पुजारियों और पुलिसकर्मियो के बीच धक्का-मुक्की हुई. बताया जाता है कि आज सुबह मंदिर में घर से पूजा करने आये पुजारी अभिषेक पांडेय उर्फ धीरू को ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी ने मंदिर में प्रवेश करने से रोका.

पुजारी ने खुद को मंदिर में पूजा पाठ कराने वाला पुजारी बताया लेकिन पुलिसकर्मी ने एक न सुनी और दुर्व्यवहार करके धक्का दे दिया. जिसपर दोनो के बीच बहस हुई और पुलिसककर्मी द्वारा पुजारी के साथ मारपीट की गयी. मामले की खबर जैसे ही परिसर में उपस्थित अन्य पुजारी के पास पहुंची वे मंदिर परिसर में ही धरने पर बैठ गये.

पुजारियों ने आरोप लगाया है कि धरने पर बैठने के बावजूद अभी तक कोई पदाधिकारी पुजारियों की बात सुनने नहीं पहुंचा. धरना देने वालो में मुकेश पांडेय, शशिकांत पांडेय, संजय पांडेय, शिवाकांत पांडेय, अरविंद पांडेय, अजय पांडेय, दिनेश पांडेय, लड्डु पांडेय, त्रिभुवन पांडेय, चंकी पांडेय, रमेश पांडेय,भृगु पांडेय, सुनील पांडेय, रामप्रीत पांडेय, रत्नेश पांडेय आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें