36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिस वाहन ने इलाज कराने जा रहे बाइक सवार मां-बेटा और बहू समेत 4 लोगों को कुचला, रेफर

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में उचकागांवके श्रीपुर ओपी थाने की पुलिस ने गुरुवार को बाइक से इलाज कराने जा रहे मां-बेटा और बहू समेत चार लोगों को कुचल दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल परिवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में उचकागांव थाना क्षेत्र नौतन हरैया गांव […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में उचकागांवके श्रीपुर ओपी थाने की पुलिस ने गुरुवार को बाइक से इलाज कराने जा रहे मां-बेटा और बहू समेत चार लोगों को कुचल दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल परिवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में उचकागांव थाना क्षेत्र नौतन हरैया गांव के गुलाबी देवी इनके पुत्र मुकेश राम, भावज मंजू देवी तथा मंजू की दो वर्षीय पुत्री पल्लवी कुमारी शामिल है.

परिजनों ने बताया कि इलाज कराने के लिए श्यामपुर जा रहे थे. असंदापुर-गोपालगंज मुख्य मार्ग पर हरपुर राजघाट पुल के पास पहुंचते ही सामने से तेज रफ्तार में आ रही श्रीपुर थाने की पुलिस जीप ने टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार सभी लोग घायल हो गये. हादसे के बाद पुलिस वाहन लेकर फरार हो गयी. श्रीपुर ओपी प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि उनके पुलिस वाहन से दुर्घटना नहीं हुई है, जबकि घायलों के परिजनों का आरोप है कि पुलिस वाहन के धक्के से ही दुघर्टना हुई है. फिलहाल पुलिस के वरीय अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

घायलों को छोड़कर भाग गयी पुलिस
हादसे के बाद अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने कहा कि टक्कर मारने के बाद पुलिस भाग गयी. पुलिस ने घायलों को देखकर अस्पताल तक नहीं लायी. वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची उचकागांव पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी. समाचार लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें