36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोड्डा : विकास से संवर रही गरीबों की जिंदगी : राज्यपाल

गोड्डा में लगा विकास मेला गोड्डा : राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू गुरुवार को गोड्डा पहुंची. उन्होंने सुंदरपहाड़ी, पथरगामा व पोड़ैयाहाट के भटौंधा के कार्यक्रम में शिरकत की. सुंदरपहाड़ी के करमाटांड़ मध्य विद्यालय के मैदान में आयोजित विकास मेला को संबोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि विकास की रफ्तार से गरीबों की जिंदगी संवर रही है. […]

गोड्डा में लगा विकास मेला
गोड्डा : राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू गुरुवार को गोड्डा पहुंची. उन्होंने सुंदरपहाड़ी, पथरगामा व पोड़ैयाहाट के भटौंधा के कार्यक्रम में शिरकत की. सुंदरपहाड़ी के करमाटांड़ मध्य विद्यालय के मैदान में आयोजित विकास मेला को संबोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि विकास की रफ्तार से गरीबों की जिंदगी संवर रही है.
यह मेला सही मायने में भाग्य परिवर्तन का मेला है. राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने कहा : भारत देश आगे बढ़ रहा है, क्योंकि यहां विकास हो रहा है. देश के हर एक व्यक्ति की गरीबी दूर करने का प्रयास किया जा रहा है. सभी गरीबों को पक्का घर के साथ शौचालय दिया जा रहा है. गैस सिलिंडर, बिजली, पानी व स्वास्थ्य का लाभ मिले, इस दिशा में सरकार प्रयास कर रही है.
लेकिन सरकार कितने प्रयास कर ले, जब तक आप आगे बढ़ कर योजनाओं का लाभ नहीं लेंगे, तब तक यह देश आगे नहीं बढ़ सकता है. इसलिए सरकार को सहयोग देकर योजना का लाभ उठाना होगा. राज्यपाल ने कार्यक्रम स्थल पर कई नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया व करोड़ों की परिसंपत्तियों का वितरण किया. सखी मंडल की सखियों को चेक व कौशल विकास केंद्र के छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें