34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुझे जान से मारने की रची गयी थी साजिश: निशिकांत

गोड्डा : देर रात स्थानीय गोढी स्थित भाजपा नेता संतोष दूबे के आवास पर गोड्डा के भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे ने प्रेस कांफ्रेंस किया. श्री दुबे ने कहा कि गोड्डा के लिए एक सोचनीय प्रश्न है. महिला और सांसद जब यहां सुरक्षित नहीं हैं तोर औरों की सुरक्षा की बात ही नहीं हो सकती […]

गोड्डा : देर रात स्थानीय गोढी स्थित भाजपा नेता संतोष दूबे के आवास पर गोड्डा के भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे ने प्रेस कांफ्रेंस किया. श्री दुबे ने कहा कि गोड्डा के लिए एक सोचनीय प्रश्न है. महिला और सांसद जब यहां सुरक्षित नहीं हैं तोर औरों की सुरक्षा की बात ही नहीं हो सकती है.

इस मामले में प्रशासन को सोचना चाहिए. जिस तरह से पसई में जान मारने के लिए मुझपर हमला किया गया, ये तो गनीमत है कि मौके पर एसडीपीओ एके सिंह पहुंचे और उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराया और उनके कार्यकर्ता को भी बचा लिया.
इस तरह की गुंडा-गर्दी करने वालों पर एनएसए व सीसीए के तहत प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए. श्री दुबे ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि झारखंड के चुनाव आयुक्त एल ख्यांगते की पहले से ही गतिविधि संदिग्ध है. धार्मिक तौर पर भी मेरे खिलाफ हैं.
वो चर्च के इशारे पर काम कर रहे हैं. आज मेरे साथ जो हुआ उस दौरान इलेक्शन कमीशन का कैमरा मैन नहीं था. जबकि प्रदीप यादव व अन्य छोटे कार्यकर्ताओं के साथ कैमरा मैन चलते हैं. ये मेरी हत्या की साजिश थी. इस साजिश में श्री ख्यांग्ते प्रदीप यादव के साथ मिल कर काम कर रहे हैं. ऐसे अधिकारी के खिलाफ केंद्र व राज्य सरकार अविलंब सीबीआई जांच करायें तथा कार्रवाई करे.
गुंडागर्दी खत्म करके रहूंगा : श्री दुबे ने कहा : मैं सांसद हूं, 23 के बाद भी रहूंगा. जनता से मैं वादा करता हूं कि अगला पांच साल गोड्डा के ऐसे गुंडे के नाम कर दूंगा. इनका समूल नाश करना ही मेरा काम होगा. गुंडे खत्म हो जायेंगे तो गोड्डा उन्नत हो जायेगा. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जिलाध्यक्ष राजेश झा, अजित कुमार सिंह,संतोष दुबे, शिवेश वर्मा, नितिन कात्यायन, मदन महतो, एन होदा सहित सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.
निशिकांत ने उठाये सवाल
मेरे साथ क्यों नहीं था आयोग का कैमरामैन, जबकि हर पार्टी के साथ छोटे कार्यकर्ताओं के साथ कैमरा मैन होते हैं
सरकार इसकी सीबीआई जांच करवाये
23 के बाद गोड्डा का सांसद मैं ही रहूंगा
पांच साल ऐसे गुंडों के नाम कर दूंगा. या गुंडे रहेंगे या मैं रहूंगा.
मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. आपके फोन से मुझे इस तरह की जानकारी मिली है. हमलोग अपना काम कर रहे हैं. इसके अलावा मैं कुछ नहीं कहना चाहता.
एल खियांग्ते, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी
पसई बूथ पर डॉ निशिकांत दूबे के साथ हुई झड़प
गोड्डा. चुनाव के दौरान पोड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र के पोड़ैयाहाट प्रखंड के पसई बूथ पर दिन के करीब 11.30 बजे बूथ के अंदर जाने की कोशिश के दौरान जेवीएम समर्थकों ने भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे का कॉलर पकड़ा, कुर्ता फाड़ा और मारने की कोशिश की. गाड़ी में उनकी पत्नी अनुकांत दुबे भी मौजूद थी. इस बीच एसडीपीओ के पहुंच जाने के बाद श्री दूबे को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया और उनकी जान बची.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें