36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोड्डा : जिसने अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता से गलत किया, वह महिलाओं का कैसे करेगा सम्मान

देवडांड़ में सभा. स्मृति ईरानी ने प्रदीप यादव पर किया हमला महागठबंधन के प्रत्याशी पर यौन उत्पीड़न के आरोप को सभा में केंद्रीय मंत्री ने उछाला गोड्डा : गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के पोड़ैयाहाट के देवडांड़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महागठबंधन प्रत्याशी पर जोरदार हमला किया. स्मृति ईरानी […]

देवडांड़ में सभा. स्मृति ईरानी ने प्रदीप यादव पर किया हमला

महागठबंधन के प्रत्याशी पर यौन उत्पीड़न के आरोप को सभा में केंद्रीय मंत्री ने उछाला

गोड्डा : गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के पोड़ैयाहाट के देवडांड़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महागठबंधन प्रत्याशी पर जोरदार हमला किया. स्मृति ईरानी ने कहा : यहां महागठबंधन के प्रत्याशी से पार्टी की महिला नेत्री ही सुरक्षित नहीं है. क्या ऐसा प्रत्याशी गोड्डा में किसी महिला को सम्मान दे पायेगा?

यह चुनाव केवल निशिकांत दुबे को जीताने का चुनाव नहीं है, बल्कि यह चुनाव उस महिला को सम्मान दिलाने का भी है, जिसे महागठबंधन के प्रत्याशी ने बेइज्जत किया है. बंद कमरे में अपनी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. महिला को सम्मान दिलाने के लिए 19 मई को पोलिंग बूथ पर जायें और कमल पर बटन दबायें.

प्रधानमंत्री मोदी ने किया है विषपान

स्मृति ईरानी ने कहा : भोलेनाथ बाबा ने जीवनभर विष को अपने कंठ में धारण किया और अमृत पूरे ब्रह्मांड को दिया. भारतीय राजनीति में आज जिसने विपक्ष की गाली का विषपान किया और विकास का अमृत पूरे देश को दिया, उस योद्धा का नाम नरेंद्र मोदी है.

2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर भाजपा ने राष्ट्र के सामने पेश किया था. तब कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कहा कि एक चाय वाला कभी भी देश का प्रधानमंत्री नहीं हो सकता. जनता ने ऐसे कांग्रेसी नेताओं के घमंड को तार-तार किया और मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाया.

10 करोड़ शौचालय बनाकर दिया महिलाओं को सम्मान

श्रीमति ईरानी ने कहा : प्रधानमंत्री मोदी ने देश की महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए 10 करोड़ शौचालय बनाकर दिया. अब महिलाओं को गुजरती हुई बड़ी गाड़ी की लाइट से आंचल से चेहरे को ढंकते हुए लज्जित होना नहीं पड़ता है. ऐसी पार्टी जो 70 सालों में देश के लोगों को शौचालय नहीं बना कर दे सकी, वे देश क्या खाक चलायेंगे.

देश की महिलाएं फूंकती रहीं चूल्हा महागठबंधन नेताओं ने ऐश किया

स्मृति ईरानी ने कहा : देश की महिलाओं में एक बात घर कर गयी है, कांग्रेस नेता सरकार में रहते हुए चार-पांच हजार के एक थाल में खाना खाते थे. दूसरी ओर गरीब परिवार की महिलाएं रसोई घर में छाती में धुआं भरते हुए चूल्हा फूंकती थी. मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में चार करोड़ महिलाओं को मुफ्त का गैस सिलिंडर दिलवाया.

आज दो-दो पावर प्लांट बन रहा

स्मृति ईरानी ने कहा : यहां के सांसद निशिकांत दुबे की पहल पर क्षेत्र में दो-दो पावर प्लांट बन रहा है. यह गर्व की बात है. पूरे देश में सबसे अधिक विकास गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में हुआ है. एक लाख करोड़ की योजनाएं यहां चल रही है. केंद्रीय मंत्री ने कहा : यह वो मोदी हैं जिसने कह दिया हिन्दुस्तान की सेना से दुश्मन अगर आंख भी दिखाये, तो घर में घुस कर मारना. मोदी सरकार के कार्यकाल में वायु सेना के जवानों ने पाकिस्तान में आतंकियों पर बम गिराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें