28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोड्डा : ट्रैक्टर ने विधायक के वाहन को मारा धक्का, क्षतिग्रस्त

गोड्डा : गोड्डा विधायक अमित मंडल को जान मारने की नियत से एक ट्रैक्टर ने उनके वाहन में धक्का मारने का प्रयास किया. विधायक गोड्डा लोस से भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे के एक प्रचार-प्रसार में जा रहे थे. इसी बीच चरका मोड़ के पास अज्ञात ट्रैक्टर के चालक ने उनके वाहन को पीछे से […]

गोड्डा : गोड्डा विधायक अमित मंडल को जान मारने की नियत से एक ट्रैक्टर ने उनके वाहन में धक्का मारने का प्रयास किया. विधायक गोड्डा लोस से भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे के एक प्रचार-प्रसार में जा रहे थे. इसी बीच चरका मोड़ के पास अज्ञात ट्रैक्टर के चालक ने उनके वाहन को पीछे से ठोंक दिया. इससे विधायक का वाहन जेएच-04एम-5139 दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वाहन का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है.
ठोकर लगने के बाद जैसे ही विधायक वाहन से निकले वैसे ही चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला. पीछे से आ रहा दूसरा ट्रैक्टर चालक भी विधायक को देखकर भाग खड़ा हुआ. ट्रैक्टर बहियार में पलट गया. विधायक के वाहन में बॉडी गार्ड सहित प्रतिनिधि व समर्थक भी थे. विधायक ने बताया कि संभवत: बालू माफियाओं ने जान मारने की नियत से पीछे से वाहन में ठोकर मारा है. क्योंकि इसके पहले भी वे यहां लगातार बालू उठाव के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं.
सात ट्रैक्टर के बीच फंसा विधायक का क्षतिग्रस्त वाहन
विधायक अमित मंडल का वाहन कुल सात ट्रैक्टरों के बीच फंसा है. सातों ट्रैक्टर पर अवैध रूप से बालू लदा है. वाहन नहीं निकलने के वजह से विधायक भी चरका मोड़ पर जमे हैं. घटना की जानकारी होने पर बसंतराय व पथरगामा थाने की पुलिस भी मौजूद हैं. एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह स्वयं वहां पहुंच गये. बताया जाता है कि बालू लदा ट्रैक्टर चोरी छिपे रजौन मोड़ होते हुए दूसरे जगहों पर जाता है और ऊंचे दामों पर बालू को खपाता है.
विशाहा से हाइवा में लादकर ले जाया जाता है बालू
इस क्षेत्र से आये दिन आठ से दस हाइवा बालू केवल विशाहा व रजौन से निकाला जाता है. जिसकी जानकारी होने पर भी पुलिस धृतराष्ट्र बनी हुई है.
हालांकि कुछ दिन पहले दो हाइवा को पकड़कर पथरगामा थाने में रखा गया था, लेकिन इस पर कुछ भी कार्रवाई नहीं हुई. उल्टे और तेजी से बालू का उठाव किया जाने लगा. वही हाल पोड़ैयाहाट प्रखंड क्षेत्र में भी है. प्रखंड के दांड़ै, शिवनगर होते हुए सैकड़ों बालू लदे ट्रैक्टरों का परिचालन होता है. इससे सरकार को आये दिन करोड़ों के राजस्व की हानि हो रही है. इसको देखने वाला कोई नहीं है. तो टास्क टीम को ही मतलब है और न ही पुलिस को.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें