29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोड्डा/घाटशिला : जल्द दुनिया के टॉप-थ्री देश में शामिल होगा भारत : राजनाथ

राजनाथ सिंह ने की पथरगामा, लोदना व घाटशिला में सभा गोड्डा के पथरगामा में भाजपा की जनसभा, राजनाथ सिंह ने कहा 2030-31 तक रूस, चीन व अमेरिका में किसी को पछाड़ देगा भारत सात-आठ सालों में एक भी नहीं रहेगा बीपीएल परिवार गोड्डा/घाटशिला/लोदना : भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह […]

राजनाथ सिंह ने की पथरगामा, लोदना व घाटशिला में सभा

गोड्डा के पथरगामा में भाजपा की जनसभा, राजनाथ सिंह ने कहा

2030-31 तक रूस, चीन व अमेरिका में किसी को पछाड़ देगा भारत

सात-आठ सालों में एक भी नहीं रहेगा बीपीएल परिवार

गोड्डा/घाटशिला/लोदना : भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को गोड्डा जिला के पथरगामा के छाताडंगाल, जमशेदपुर के आदित्यपुर व घाटशिला और धनबाद के लोदना में जनसभा को संबोधित किया. पथरगामा की जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि अर्थव्यवस्था के मामले में आज भारत लंबी छलांग लगाते हुए छठे स्थान पर पहुंच गया है.

अंतरराष्ट्रीय एजेंसियां इस बात को स्वीकार करती है कि पांच साल पहले दुनिया के टॉप-10 देशों में अर्थव्यवस्था के मामले में हमारा देश नौवें स्थान पर था. आने वाले 2030-31 तक दुनिया के टॉप-थ्री देश रूस, चीन या अमेरिका में से किसी एक देश को पीछे छोड़ कर हमारा भारत टॉप-थ्री में आकर खड़ा हो जायेगा. यह भरोसा, यह विश्वास लोगों के अंदर पैदा हुआ है. नरेंद्र भाई मोदी ने करिश्माई काम कर दिया, जिससे हमारा देश आगे बढ़ रहा है.

लोदना के डिगवाडीह सर्कस मैदान में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. 2030 तक भारत आर्थिक मामलों में विश्व के तीन सबसे बड़े देशों की श्रेणी में आ जायेगा. वायु सेना ने पाकिस्तान में जाकर आतंकियों को मार गिराये, लेकिन विपक्ष की कैसे बताएं कि बहादुर लाशें नहीं गिनते, यह काम गिद्धों का होता है.

जमशेदपुर के आदित्यपुर फुटबॉल मैदान में सिंहभूम से सभा की. इस दौरान उन्होंने कहा : भाजपा के रहते कोई माई का लाल आदिवासियों की जमीन नहीं छीन सकता. विरोधी झारखंड में झूठा प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा सत्ता में आयी, तो आदिवासियों की जमीन छीन लेगी. भाजपा सत्ता में आयेगी, तो आदिवासियों को हक दिलायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें