29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोड्डा में कृषि मंत्री फहरायेंगे तिरंगा, लेंगे परेड की सलामी

गोड्डा : स्वतंत्रता दिवस की तैयारी जिला प्रशासन की ओर से पूरी कर ली गयी है. झंडोत्तोलन को लेकर मुख्य समारोह स्थल मैदान सज-धज कर तैयार हो गया है. सूबे के कृषि, गन्ना विकास, सहकारिता, पशुपालन व मत्स्य विभाग के मंत्री रणधीर सिंह के बुधवार की सुबह नौ बजे झंडोत्तोलन करेंगे. कार्यक्रम के दौरान डीसी […]

गोड्डा : स्वतंत्रता दिवस की तैयारी जिला प्रशासन की ओर से पूरी कर ली गयी है. झंडोत्तोलन को लेकर मुख्य समारोह स्थल मैदान सज-धज कर तैयार हो गया है. सूबे के कृषि, गन्ना विकास, सहकारिता, पशुपालन व मत्स्य विभाग के मंत्री रणधीर सिंह के बुधवार की सुबह नौ बजे झंडोत्तोलन करेंगे. कार्यक्रम के दौरान डीसी किरण कुमारी पासी, एसपी राजीव रंजन सिंह मौजूद र रहेंगे. गांधी मैदान में भीड़ के मद्देनजर बैरिकेडिंग की व्यवस्था की गयी है. गांधी मैदान में गैलरी की साफ-सफाई कर दर्शकों के बैठने के लिए व्यवस्था की गयी है. इसके अलावा मुख्य समारोह स्थल के दोनों साइड पंडाल में स्वतंत्रता सेनानी, वीआइपी, जनप्रतिनिधि, पत्रकार व पदाधिकारियों के बैठने के लिए व्यवस्था की गयी है.

मंत्री के कार्यक्रम का समय
जिला प्रशासन ने बताया गया कि 8:45 बजे अतिथि शाला से गांधी मैदान के लिए मुख्य अतिथि मंत्री रणधीर सिंह की रवानगी होगी. 8:50 में गांधी मैदान में आगमन व मंच पर सलामी, 8:52 में परेड का निरीक्षण, 9:00 बजे झंडोत्तोलन करेंगे. 9:02 बजे मंत्री समारोह को संबोधित व 9:20 में स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करेंगे.
कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण
मंगलवार को सामाजिक सुरक्षा कोषांग पदाधिकारी नियाज अहमद ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. विधि व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश दिया. कार्यक्रम के दौरान पुलिस प्रशासन की ओर से व्यवस्था को चुस्त- दुरुस्त रखने के लिए जगह -जगह पर पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती रहेगी.
थॉमस स्कूल के बैंड की धुन पर होगा परेड
झंडोत्तोलन कार्यक्रम में 15 परेड प्लाटून की ओर से झंडे को सलामी दी जायेगी. राष्ट्रीय धुन बजाने के लिये संत थॉमस स्कूल के बैंड पार्टी शामिल रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें