23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क हादसों में तीन की मौत, दो गंभीर

प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को किया गया भागलपुर रेफर घटनास्थल से नहीं मिली बाइक, पुलिस कर रही मामले की जांच गोड्डा/पथरगामा : पथरगामा और बोआरीजोर में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गयी, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पथरगामा थाना क्षेत्र के बारकोप मोड़ से आगे […]

प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को किया गया भागलपुर रेफर

घटनास्थल से नहीं मिली बाइक, पुलिस कर रही मामले की जांच
गोड्डा/पथरगामा : पथरगामा और बोआरीजोर में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गयी, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पथरगामा थाना क्षेत्र के बारकोप मोड़ से आगे ऑटो के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया. ऑन ड्यूटी चिकित्सक एमके टेकरीवाल ने हरिओम भगत (19) को मृत घोषित कर दिया. मनीष कुमार (20) व मिथुन कुमार (19) की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने के बाद नगर थाना प्रभारी अशोक कुमार गिरी के निर्देश पर नगर थाना के एएसआइ डीपी यादव ने मृतक के चाचा मुनीलाल भगत का बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पथरगामा से परीक्षा देकर दोस्तों के साथ लौट रहा था : बुधवार को हरिओम भगत पथरगामा इंटर कॉलेज से 11वीं के साइंस की परीक्षा देकर पल्सर बाइक से दोस्तों के साथ घर लौट रहा था. इसी बीच सड़क हादसे में उसकी जान चली गयी. हरिओम के दोनों दोस्त मनीष व मिथुन अस्पताल में जिंदगी व मौत से जूझ रहे हैं. इनमें एक की हालत गंभीर बतायी जाती है. परिजनों के अनुसार हरिओम को दोनों दोस्त परीक्षा दिलाने साथ गये थे. परीक्षा खत्म होने के बाद एक ही बाइक से तीनों पथरगामा बाजार जा रहे थे. इसी बीच हादसा हो गया.
गांधीग्राम में रहता था छात्र: जानकारी के अनुसार मृतक हरिओम भगत गांधीग्राम में रहता था. उसके पिता सुनील भगत व मां नीलम भगत हैं. एक छोटा भाई कुंदन भगत है. चाचा मुनीलाल भगत भाजपा नेता हैं. घटना की खबर मिलते ही मां नीलम देवी बार बार बेहोश हो रही थी. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. गांव वाले मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दे रहे थे. मृतक का पैतृक घर पथरगामा के खैरा गांव है. घायल मनीष कुमार पिता दरी प्रसाद भी खैरा गांव का रहने वाला है.
दूसरा दोस्त मिथुन कुमार पिता नारायण साह गांधीग्राम में रहता है. घटना की सूचना मुनीलाल भगत ने भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश झा को दी. श्री झा अस्पताल पहुंच कर मृतक व घायलों के परिजनों को सहयोग किया.
ऑटो लेकर चालक फरार : हादसे के बाद मौके का फायदा उठा कर ऑटो लेकर चालक फरार हो गया. दुर्घटना के बाद जिस पल्सर बाइक पर युवक थे, वो भी घटना स्थल पर नहीं मिली.
घटना की जानकारी मिलने के बाद 108 एंबुलेंस को भेज कर घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. मामले में नगर थाना की पुलिस की ओर से फर्द बयान दर्ज किया जा रहा है. घटना स्थल से ऑटो व बाइक नहीं मिली है. मामले की छानबीन की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.
– संजय जनक मूर्ति, थाना प्रभारी, पथरगामा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें