32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चुंबन पर भाजपा ने झामुमो को घेरा

शहीद स्तंभ पर भाजपाइयों ने दिया धरना विधायक पर आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग गोड्डा : शहीद स्तंभ पर गुरुवार को भाजपा की ओर से सांकेतिक धरना दिया गया. जिलाध्यक्ष राजेश झा की अगुवाई में सांकेतिक धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. लिट्टीपाड़ा में झामुमो विधायक साइमन मरांडी के ओर से आयोजित चुंबन […]

शहीद स्तंभ पर भाजपाइयों ने दिया धरना

विधायक पर आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग
गोड्डा : शहीद स्तंभ पर गुरुवार को भाजपा की ओर से सांकेतिक धरना दिया गया. जिलाध्यक्ष राजेश झा की अगुवाई में सांकेतिक धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. लिट्टीपाड़ा में झामुमो विधायक साइमन मरांडी के ओर से आयोजित चुंबन प्रतियोगिता पर भाजपाइयों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. कहा कि चुंबन प्रतियोगिता से पूरा आदिवासी समाज शर्मसार हुआ है. ऐसी संस्कृति आदिवासियों में नहीं है. आदिवासी संस्कृति के खिलाफ ही झामुमो के नेताओं ने इस कृत्य को अंजाम दिया है.
पूरे राज्य में झामुमो के इस कृत्य से आदिवासियों की संस्कृति को बदनाम करने का काम किया गया है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा गोड्डा जिला इसका विरोध करती है साथ ही ऐसे विधायक की सदस्यता रद्द करने की भी मांग करती है. भाजपा नेताओं ने कहा कि ऐसे नेताओं में सदबुद्धि आये इसको लेकर ही महात्मा गांधी के तस्वीर के समक्ष धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया है. झामुमो विधायक पर आपराधिक मुकदमा दर्ज किये जाने की भी मांग भाजपा नेताओं ने की है.
इस दौरान धरना कार्यक्रम में अनु जनजाति मोर्चा के ज्ञान टुड्डू, फ्रांसिस हांसदा आदि ने भी संयुक्त रूप से साइमन मरांडी के इस करतूत की निंदा की है तथा आदिवासी समाज के विरोध में बताया है. इस दौरान पूर्व विधायक प्रशांत कुमार, महामंत्री अजय कुमार साहा, मीडिया प्रभारी मुरारी चौबे, महिला मोर्चा की रिंकी देवी, भाजयुमो के संतोष कुमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्ण कन्हैया, प्रखंड अध्यक्ष जयशंकर सिंह, शिवेश वर्मा, देवीलाल हांसदा, नितेश सिंह, मुन्ना मुर्मू, जिच्छू, मुन्ना झा, गोलू पंडित, मदन महतो आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें