33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तोड़ी गयी सड़क पर बनी दुकानें

राहत . अब कारगिल चौक से हटिया तक जाम का डर नहीं, चौड़ी हो गयी सड़क गोड्डा : प्रशासन के अल्टीमेटम के बाद जिन दुकानदारों ने सड़क से दुकान नहीं हटाया उन्हें बुरा खामियाजा भुगतना पड़ा. बुधवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के दूसरे दिन भी प्रशासन ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. कारगिल चौक से […]

राहत . अब कारगिल चौक से हटिया तक जाम का डर नहीं, चौड़ी हो गयी सड़क

गोड्डा : प्रशासन के अल्टीमेटम के बाद जिन दुकानदारों ने सड़क से दुकान नहीं हटाया उन्हें बुरा खामियाजा भुगतना पड़ा. बुधवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के दूसरे दिन भी प्रशासन ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. कारगिल चौक से हटिया चौक तक पूरे बाजार को प्रशासन ने सड़क किनारे से खाली करा दिया है. आम दिनों की अपेक्षाकृत बुधवार को सड़क बेहद चौड़ी हो गयी. इस अभियान से यह तो साफ हो गया कि कारगिल चौक से हटिया चौक तक लोगों ने सड़क पर ही दुकान या उसका चबूतरा बना दिया था. जिस कारण बाजार भी संकरा हो गया था. आये दिन जाम लगता रहता था. बुधवार को जब इन दुकानों को तोड़ने पहुंची तो प्रशासनिक पदाधिकारियों से नोकझोक भी हुई. एसबीआइ मेन ब्रांच के सामने तो दुकानदार सीओ प्रदीप शुक्ला से ही उलझ गये.
बाजार में रही दिन भर अफरातफरी
अतिक्रमण हटाने के दौरान बाजार में काफी चहल पहल रही. कई दुकानें तो बंद रही. लोगों को खरीदारी में परेशानी भी हुई. हालांकि इस अभियान से दुकानदारों के बीच काफी नाराजगी रही.
अतिक्रमण हटाओ अभियान में ये थे शामिल
अभियान में गोड्डा सीओ प्रदीप शुक्ला, कार्यपालक दंडाधिकारी फुलेश्वर मुर्मू, दंडाधिकारी रवींद्र सिन्हा, मनोज सिंह सहित अंचल अमीन नारायण मंडल, कर्मचारी सत्येंद्र ठाकुर द्वारा दिन भर अतिक्रमण हटाओ अभियान में लगे रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें