27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आपसी सहमति के बाद दंपती राजी-खुशी विदा

गोड्डा : नगर थाना परिसर में रविवार को महिला कोषांग की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता कोषांग सदस्य मुजीव आलम ने की. बताया कि सुनवाई के दौरान कई मामलों में दोनों पक्षों की बातें सुनी गयी. छोटे-छोटे विवाद के अलावा महिला प्रताड़ना व ससुराल पक्ष से लड़की से बाइक की डिमांड आदि मामलों की सुनवाई पूरी […]

गोड्डा : नगर थाना परिसर में रविवार को महिला कोषांग की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता कोषांग सदस्य मुजीव आलम ने की. बताया कि सुनवाई के दौरान कई मामलों में दोनों पक्षों की बातें सुनी गयी.
छोटे-छोटे विवाद के अलावा महिला प्रताड़ना व ससुराल पक्ष से लड़की से बाइक की डिमांड आदि मामलों की सुनवाई पूरी की गयी. आपसी सुलह करा कर तीन दंपती को विदाई दी गयी है. तीनों जोड़े का घर बसाने का काम कोषांग ने किया है. बताया कि महगामा के गम्हरिया की रहने वाली नसीमा खातून व ललमटिया के डकैता गांव के लीयाकत अंसारी के वादों को निबटाया गया है. लड़की पक्ष ने लड़का पर शराब पीकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. साथ ही घर चलाने के लिए खर्चा नहीं देने का भी आरोप था.
इस मामले में लड़के पक्ष ने शराब छोड़ देने की बात कही और लड़की पर जरूरत से ज्यादा बोलने और छोटी बात को बढ़ा कर कहने का आरोप लगाया. छोटे से विवाद में दोनों में अलगाव हो गया था. कोषांग ने मिलाया. वहीं दूसरे मामले में मारखन की हसीना खातून व कठौन के सकीम अंसारी के विवादों का निबटारा कर विदाई दी गयी. दोनों की शादी 2008 में हुई थी. तीन बच्चे भी हैं. लड़का राज मिस्त्री का काम मुंबई में रह कर करता था.
लड़की पक्ष ने कहा कि लड़का कुछ नहीं देता है. जबकि लड़का पक्ष ने बच्चों को कपड़ा, जैकेट, टोपी के साथ पत्नी को पैसे भेजे जाने की बात कही. दोनों का विवाद खत्म करा कर विदा किया गया. वहीं तीसरे मामले में असनबनी के रौशनबाग मोहल्ले के नियामुद्दीन अंसारी व शहीदा खातून को पंचायती फैसले में विवाद सुलझने व आपस में पति पत्नी के मिलने पर कोषांग ने विदाई दी. इस मौके पर मो जिया उद्दीन, जयप्रकाश यादव, महिला थाना प्रभारी मोनालिसा केरकट्टा, एएसआई एसएम सोय, उषा कुमारी, महिला पुलिस पूनम कुमारी आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें