36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोड्डा : कांग्रेस व झामुमो ने राज्य को लूटा भाजपा से ही विकास संभव : रघुवर

मुख्यमंत्री ने गोड्डा लोस क्षेत्र में चार स्थानों में की चुनावी सभा मारगोमुंडा/पोड़ैयाहाट/ठाकुरगंगटी : सीएम रघुवर दास ने गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में मंगलवार को चार चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने पोड़ैयाहाट के डांडे, ठाकुरगंगटी के रूंजी व गायछांद में चुनावी सभा कर भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे को जिताने की अपील […]

मुख्यमंत्री ने गोड्डा लोस क्षेत्र में चार स्थानों में की चुनावी सभा
मारगोमुंडा/पोड़ैयाहाट/ठाकुरगंगटी : सीएम रघुवर दास ने गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में मंगलवार को चार चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने पोड़ैयाहाट के डांडे, ठाकुरगंगटी के रूंजी व गायछांद में चुनावी सभा कर भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे को जिताने की अपील की.
सीएम ने पोड़ैयाहाट प्रखंड के डांडे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. मुख्यमंत्री किसान सम्मान योजना के तहत सभी के खाते में झारखंड सरकार भी अलग से 5000 रुपये की राशि प्रति एकड़ दे रही है. सरकार ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के तहत काम कर रही है. साथ ही साथ सुकन्या समृद्धि योजना लाकर पहले पढ़ाई, बाद में विदाई से लोगों को अवगत कराया जा रहा है.
सीएम ने कहा कि राज्य में बिजली संकट से निबटने के लिए 117 ग्रिड व 257 सब स्टेशन बनाया जा रहा है. इसके बाद बिजली की समस्या दूर हो जायेगी. उन्होंने महागठबंधन के नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि महागठबंधन में महामिलावट है. यहां की जनता सब समझती है. कांग्रेस व झामुमो ने राज्य को लूटने का काम किया है.
हम दो हमारे दो की पार्टी है झाविमो : सीएम ने गोड्डा से झाविमो प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि झाविमो हम दो हमारे दो की पार्टी है. प्रदीप यादव ने इस विधानसभा की सड़क, पेयजल की समस्या को विधानसभा में नहीं उठाया है. ऐसे लोगों से बचने की जरूरत है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 67 साल में कांग्रेस ने पूरे देश को लूटने का काम किया है.
इस जिले में अडाणी पावर प्लांट लगाया जा रहा है, जिससे यहां के युवाओं को रोजगार मिलेगा. कार्यक्रम समापन के बाद जोरदार ओले के साथ बारिश होने के कारण मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर करीब 30 मिनट बाद सभा स्थल से रवाना हुआ. मुख्यमंत्री रघुवर दास के समक्ष झामुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष रघुनाथ यादव अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें