33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंदूक देखते ही भड़कीं डांस सेंसेशन सपना चौधरी, जड़ दिया करारा तमाचा, देखें Video

मुंबई : गीत-संगीत की दुनिया की सनसनी बन चुकी सपना चौधरी की खबरों के बिना मनोरंजन की दुनिया मानो अधूरी है. हर कोई इस हरियाणवी छोरी के बारे में एक-एक खबर जानना चाहता है. हर छोटी-बड़ी जानकारी जुटाना चाहते हैं. जैसे ही इस बिंदास गर्ल का कोई वीडियो अपलोड होता है, दर्शक टूट पड़ते हैं. […]

मुंबई : गीत-संगीत की दुनिया की सनसनी बन चुकी सपना चौधरी की खबरों के बिना मनोरंजन की दुनिया मानो अधूरी है. हर कोई इस हरियाणवी छोरी के बारे में एक-एक खबर जानना चाहता है. हर छोटी-बड़ी जानकारी जुटाना चाहते हैं. जैसे ही इस बिंदास गर्ल का कोई वीडियो अपलोड होता है, दर्शक टूट पड़ते हैं. इस बार सपना के साथ ऐसा हुआ कि उसने सामने वाले को तमाचा जड़ दिया. उसने बात ही ऐसी कर दी थी. इस लड़के ने सपना चौधरी को बंदूक दिखा दी. गुस्से में सपना ने उस लड़के के गाल पर झन्नाटेदार तमाचा रसीद कर दिया.

https://www.instagram.com/p/BgawMQpACSt/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

घबराने की बात नहीं है. यह हकीकत नहीं है. सपना के ये तेवर एक वीडियो के लिए शूट किया गया है. इसमें पारंपरिक हरियाणी ड्रेस में हरियाणा की रागिनी सिंगर और डांसर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के तेवर अनोखे नजर आ रहे हैं.उनकाअंदाज बिंदास है.

हाल के दिनों में सपना चौधरी के कई वीडियो रिलीज हुए हैं, जिसमें उनका फुल मेकओवर हो गया है.वे मॉडर्न लुक में दिखरहीहैं. उनके नये अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ज्ञात हो कि स्टेज परफॉर्मेंस के अलावा सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा के साथ-साथ टेलीविजन शोज और बॉलीवुड में भी बहुत सक्रिय हैं.

सपना चौधरी का कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ जमकर ठुमके लगाये थे. यही नहीं, सपना चौधरी भोजपुरी के सुपरस्टार्स के साथ भी रंग जमा चुकी हैं. भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में उन्होंने स्पेशल नंबर किया. इसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया. सपना चौधरी पंजाबी सिनेमा में भी स्पेशलसांग कर चुकी हैं.सूत्र बताते हैं कि आने वाले दिनों मेंसपनाके प्रशंसकों को उनके और कई धमाल देखने को मिलेंगे.

सपना चौधरी, भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा, बॉलीवुड, टेलीविजन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें