32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस माया दास पर भिलाई में केमिकल अटैक

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बदमाशों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की एक अभिनेत्री पर हमला किया है. उसके ऊपर तरल पदार्थ फेंक दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के भिलाई शहर स्थित सुपेला थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने छत्तीसगढ़ी […]

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बदमाशों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की एक अभिनेत्री पर हमला किया है. उसके ऊपर तरल पदार्थ फेंक दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के भिलाई शहर स्थित सुपेला थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री माया साहू (24) पर हमला किया और उनके ऊपर तरल पदार्थ फेंक दिया.

इस घटना में अभिनेत्री को हल्की चोट आयी है. पुलिस ने तरल पदार्थ के तेजाब होने से इन्कार किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि माया साहू शनिवार को अपनी सहेली के घर पैदल जा रही थीं. जब वह सुपेला में अपने घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर थी, तब मोटरसाइकिल से दो लोग वहां पहुंचे और उन्होंने माया से गाली-गलौच शुरू कर दी.

अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान एक आरोपी ने माया साहू के सिर पर हमला किया. बाद में उनके ऊपर तरल पदार्थ डाल दिया. इससे साहू को जलन महसूस होने लगी. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गये. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया साहू तत्काल पड़ोसी के घर गयीं तथा अपने गले और हाथ को पानी से धोया और घटना की जानकारी परिजनों को दी.

उन्होंने बताया कि बाद में परिजन माया को स्थानीय अस्पताल ले गये और वहां से उन्हें दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया को इस हमले में सिर में हल्की चोट आयी है. चिकित्सकों के अनुसार, माया पर तेजाब से या ज्वलनशील पदार्थ से हमला नहीं किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से तरल पदार्थ का नमूना एकत्र का लिया है तथा जांच के लिए भेजा गया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों की खोज की जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया के बयान के बाद कुछ संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

इधर, दुर्ग जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर पुनीत बालकिशोर ने बताया कि किसी भारी वस्तु से हमले के कारण माया के सिर के पिछले हिस्से में सूजन है. तरल पदार्थ फेंके जाने के बाद उन्होंने हाथ और गले के निचले हिस्से में जलन की शिकायत की है. बालकिशोर ने बताया कि अभी तक की मिली जानकारी में माया पर कोई केमिकल फेंका गया है. हांलकि वह तेजाब नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें