36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक से टकरायी बाइक, दो युवकों की मौत, एक गंभीर

एक ही बाइक पर थे तीन सवार अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के पंदनिया के समीप घटी घटना रात को गये थे संताली जतरा देखने, सुबह लौट रहे थे घर गिरिडीह/गांडेय : अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के पंदनिया के समीप रविवार सुबह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत गयी, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो […]

एक ही बाइक पर थे तीन सवार

अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के पंदनिया के समीप घटी घटना
रात को गये थे संताली जतरा देखने, सुबह लौट रहे थे घर
गिरिडीह/गांडेय : अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के पंदनिया के समीप रविवार सुबह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत गयी, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में पंदनिया निवासी सुनील मरांडी (28) व बड़कीटांड़ निवासी मैनेजर सोरेन (30) शामिल हैं. बड़कीटांड़ टोला सौबेड़ा निवासी घायल छोटेलाल हांसदा(पिता सुरूलाल हांसदा) को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.
अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के भातुपुर गांव में शनिवार की रात संथाली जतरा का आयोजन किया गया था. पंदनियां निवासी रतिलाल मरांडी का पुत्र सुनील मरांडी अपने दोस्तों के साथ जतरा देखने गया था. रविवार सुबह करीब आठ बजे तीनों सुनील मरांडी की बाइक पर सवार हो बुधुडीह चौक आ रहे थे.
इसी दौरान पंदनिया के घुमावदार मोड़ के समीप बाइक अनियंत्रित होकर आगे जा रहे ट्रक से टकरा गयी. इस घटना में मौके पर ही मैनेजर सोरेन की मौत हो गयी. सूचना मिलते ही अहिल्यापुर थाना प्रभारी दीपक कुमार घटनास्थल पहुंचे और गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए गिरिडीह भेजा. इस दौरान रास्ते में ही सुनील मरांडी की मौत हो गयी. वहीं, सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल छोटेलाल हांसदा की स्थिति गंभीर देख पीएमसीएच रेफर कर दिया.
इधर, घटना की सूचना पाकर गांडेय विधायक डाॅ सरफराज अहमद सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों व घायल को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. अहिल्यापुर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रक फरार हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें