28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पति-पत्नी के विवाद में पति ने फांसी लगा ली

आगरा का रहनेवाला था मृतक, आठ वर्ष पूर्व हुई थी दोनों की शादी ससुराल आया था युवक गिरिडीह : पचंबा थाना क्षेत्र के बिशनपुर में पति-पत्नी के बीच मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर जान दे दी है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद […]

आगरा का रहनेवाला था मृतक, आठ वर्ष पूर्व हुई थी दोनों की शादी

ससुराल आया था युवक
गिरिडीह : पचंबा थाना क्षेत्र के बिशनपुर में पति-पत्नी के बीच मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर जान दे दी है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पत्नी मुन्नी देवी ने बताया कि आठ वर्ष पूर्व आगरा निवासी सामंत यादव के साथ उसकी शादी हुई थी. 17 फरवरी को उसका पति सामंत यादव ससुराल बिशनपुर आया था.
रविवार की सुबह करीब छह बजे दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद वह अपनी बच्ची के साथ कुरकुरे लाने के लिए बगल के दुकान चली गयी थी और उसकी भाभी फरहाना खातून (पति-सलीम अंसारी) घर में चाय बनाने लगी. चाय बनाने के बाद भाभी मेरे पति को चाय देकर बाहर चली आयी. इसी बीच सामंत ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. भाभी ने कमरे को बंद देखा तो हल्ला करने लगी. इसी बीच वह(मुन्नी) भी घर पहुंच गयी.
दोनों ने मिलकर खिड़की को तोड़ा और कमरे में प्रवेश किया तो देखा कि उसका पति पीले रंग की साड़ी का फंदा बनाकर लटका हुआ था. हल्ला सुनकर आसपास के लोग भी जुटे. आनन-फानन में चाकू से साड़ी को काट कर उसे नीचे उतारा तब-तक उसकी मौत हो गयी थी. इस बाबत थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें