27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सातवीं के छात्र ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

गिरिडीह : बिरनी थाना क्षेत्र के बलगो गांव निवासी सहदेव प्रसाद के पुत्र रितेश कुमार वर्मा ने नगर थाना पुलिस को आवेदन देकर एक पुलिस के जवान पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. रितेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह गिरिडीह में रहकर पंचवटी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ाई करता है. रविवार की […]

गिरिडीह : बिरनी थाना क्षेत्र के बलगो गांव निवासी सहदेव प्रसाद के पुत्र रितेश कुमार वर्मा ने नगर थाना पुलिस को आवेदन देकर एक पुलिस के जवान पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. रितेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह गिरिडीह में रहकर पंचवटी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ाई करता है.

रविवार की शाम को अपने दोस्तों संग झंडा मैदान में क्रिकेट मैच खेल रहा था. खेल के दौरान बॉल झंडा मैदान के बगल में स्थित एक कैंपस के अंदर चला गया. जब मैं गेंद मांगने के लिए वहां गया तो कैंपस के अंदर मौजूद एक पुलिस जवान ने कहा कि अंदर आकर बॉल ले लो. लेकिन जैसे ही कैंपस के अंदर प्रवेश किया तो वहां मौजूद पुलिस जवान ने डंडे से मुझे पीटना शुरू कर दिया.

किसी तरह बाहर निकलने के बाद मुझे मेरे दोस्तों ने इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल लाया. पुलिस को आवेदन देने वालों में रंजीत कुमार रजक, रविंद्र कुमार वर्मा, चंदन कुमार राय, अमित विक्रम, अभिजीत कुमार साव, अनिश कुमार, हर्ष कुमार, शिवम कुमार आदि शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें