27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धार्मिक स्थल के समीप मृत पशु मिलने से तनाव

गिरिडीह शहरी क्षेत्र के बभनटोली का मामला लोगों ने किया रोड जाम, पुलिस ने बल प्रयोग कर हटाया गिरिडीह : शहरी क्षेत्र के बभनटोली स्थित एक धार्मिक स्थल के समीप मंगलवार को कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया. हालांकि, पुलिस प्रशासन के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया गया. इस दौरान बभनटोली […]

गिरिडीह शहरी क्षेत्र के बभनटोली का मामला

लोगों ने किया रोड जाम, पुलिस ने बल प्रयोग कर हटाया
गिरिडीह : शहरी क्षेत्र के बभनटोली स्थित एक धार्मिक स्थल के समीप मंगलवार को कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया. हालांकि, पुलिस प्रशासन के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया गया. इस दौरान बभनटोली के युवकों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर नारेबाजी की, जिसे पुलिस ने हलका बल प्रयोग कर हटा दिया.
जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब 9.30 बजे कुछ असामाजिक तत्वों ने शहरी क्षेत्र के बभनटोली स्थित एक धार्मिक स्थल के समीप एक मृत पशु को बोरे में भर कर फेंक दिया. इसके बाद इलाके में कुछ देर के लिए तनाव जैसी स्थिति बन गयी.
मामले की जानकारी मिलने के बाद तुरंत डीएसपी विनोद रवानी, नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो और मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंच गये. स्थानीय लोगों के सहयोग से मृत पशु को हटा दिया गया. इसके बाद फिर स्थानीय युवकों ने धार्मिक स्थल की सफाई की. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए बभनटोली-बरवाडीह रोड को जाम करते हुए जमकर हंगामा किया. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें