34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कस्तूरबा से लापता छात्रा युवक के साथ बरामद

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने किया बरामद गिरिडीह : चैताडीह स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय से आठवीं कक्षा की एक छात्रा के लापता होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. जैसे ही छात्रा के लापता होने की सूचना डीएसइ अरविंद कुमार को मिली तो उन्होंने तुरंत पूरे मामले की जानकारी […]

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने किया बरामद

गिरिडीह : चैताडीह स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय से आठवीं कक्षा की एक छात्रा के लापता होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. जैसे ही छात्रा के लापता होने की सूचना डीएसइ अरविंद कुमार को मिली तो उन्होंने तुरंत पूरे मामले की जानकारी पचंबा थाने को दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने भी जांच-पड़ताल शुरू की. बताया गया कि सोमवार की शाम को चैताडीह स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय से आठवीं कक्षा की एक छात्रा लापता हो गयी. खबर पाकर परिजन भी थाना पहुंचे और अपनी बेटी की सकुशल बरामदगी की मांग की.
जांच के क्रम में पुलिस को पता चला कि मधुपर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मरगोमुंडा निवासी रवि कुमार रजक नामक युवक उक्त छात्रा को सोमवार की शाम को विद्यालय से लेकर भाग गया था. रवि ने उक्त छात्रा को अपनी बहन बता कर विद्यालय से बाहर निकाला था और उसे अपनी बाइक पर बैठा कर मधुपुर चला गया था. मंगलवार की सुबह जब पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिये जांच करनी शुरू कर दी तो स्थान का पता लगा लिया गया.
मंगलवार को दोपहर बाद पुलिस ने गांडेय थाना क्षेत्र के महेशमुंडा से रवि कुमार रजक के साथ उक्त छात्रा को भी बरामद कर लिया. पुलिस दोनों को लेकर पचंबा थाना पहुंच गयी और दोनों से पूछताछ की जा रही है. इस बाबत पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने बताया कि छात्रा के लापता होने की मोबाइल लोकेशन के जरिये उक्त छात्रा को रवि कुमार रजक नामक युवक के साथ बरामद कर लिया गया. श्री सिंह ने बताया कि फिलहाल दोनों से थाना में पूछताछ की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें