34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर में राशन, चाट-गुपचुप व समोसे की दुकानों में परोसी जा रही है महुआ शराब

शराबियों की हरकत के कारण स्थानीय लोगाें को होती है परेशानी गिरिडीह : सदर प्रखंड अंतर्गत शीतलपुर, जंगलपुर, पांडेयडीह व सिहोडीह के इलाके में लंबे समय से बड़ पैमाने पर महुआ शराब की बिक्री का अवैध कारोबार चल रहा है. स्थानीय लोगों के अनुसार सुबह से लेकर देर रात तक इन इलाकों में शराबियों का […]

शराबियों की हरकत के कारण स्थानीय लोगाें को होती है परेशानी

गिरिडीह : सदर प्रखंड अंतर्गत शीतलपुर, जंगलपुर, पांडेयडीह व सिहोडीह के इलाके में लंबे समय से बड़ पैमाने पर महुआ शराब की बिक्री का अवैध कारोबार चल रहा है. स्थानीय लोगों के अनुसार सुबह से लेकर देर रात तक इन इलाकों में शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. इन इलाकों में संचालित राशन, चाट-गुपचुप की दुकान के साथ-साथ समोसे की दुकानों में धड़ल्ले से महुआ शराब की बिक्री की जा रही है, जहां लोग शराब पीकर दिन-रात गाली-गलौज और हो-हंगामा करते हैं, जिस कारण यहां के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

कार्रवाई नहीं होने से बढ़ रहा धंधेबाजों का मनोबल : शहर से सटे इलाकों में महुआ शराब का अवैध कारोबार करने वालों पर ठोस कार्रवाई नहीं होने के कारण इनका मनोबल दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. हालांकि, इसकी रोकथाम के लिए स्थानीय महिलाओं ने कई बार बैठक की, जागरूकता अभियान चलाया. इसके बावजूद उत्पाद विभाग की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने के कारण शराब माफियाओं का हौसला बढ़ता जा रहा है. इधर, इन शराब कारोबारियों के खिलाफ स्थानीय लोगों का आक्रोश दिनोदिन बढ़ता ही जा रहा है.

दो शराब विक्रेताओं को पुलिस ने धर दबोचा : हजारीबाग रोड. सरिया पुलिस ने सोमवार की देर रात शराब छापेमारी के दौरान फकिरापहरी के बसंत तुरी तथा सरक्की टोला से शिबू मंडल को गिरफ्तार किया है. पुलिस निरीक्षक आरएन चौधरी ने बताया कि इन दोनों के यहां से दो गैलन देसी शराब जब्त किया गया है.

देसी व विदेशी शराब बरामद :खोरीमहुआ. घोड़थंभा ओपी प्रभारी आरके पांडेय के नेतृत्व में मंगलवार को ओपी क्षेत्र के रतबाद निवासी सदानंद चौधरी की राशन दुकान में छापेमारी की गयी. छापेमारी में करीब 50 हजार रुपये मूल्य की देसी व विदेशी शराब बरामद की गयी. ओपी प्रभारी ने बताया कि यह शराब पूजा घर में छिपाकर रखा गया था. अभियान में प्रशिक्षु एसआइ प्रशांत कुमार, अभिषेक कुमार, मिथलेश कुमार, सतेंदर कुमार आदि पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें