28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विनोबा भावे विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव नौ फरवरी को

गिरिडीह : विनोबा भावे विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्र संघ चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है. नौ फरवरी को विश्वविद्यालय अंतर्गत पड़ने वाले सभी कॉलेजों में छात्र संघ के पदाधिकारियों का चुनाव होगा. विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार बंशीधर प्रसाद रूखैयार ने सोमवार की शाम को इसकी घोषणा की. गिरिडीह के कुल आठ कॉलेजों में छात्र […]

गिरिडीह : विनोबा भावे विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्र संघ चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है. नौ फरवरी को विश्वविद्यालय अंतर्गत पड़ने वाले सभी कॉलेजों में छात्र संघ के पदाधिकारियों का चुनाव होगा. विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार बंशीधर प्रसाद रूखैयार ने सोमवार की शाम को इसकी घोषणा की. गिरिडीह के कुल आठ कॉलेजों में छात्र संघ का चुनाव होना है. विश्वविद्यालय व कॉलेज के नोटिस बोर्ड में फाइनल मतदाताओं की सूची का प्रकाशन 29 जनवरी को शाम चार बजे कर दिया जायेगा.

कॉलेजों में 30 जनवरी को नामांकन पर्चा मिलना शुरू हो जायेगा. 11 बजे से लेकर तीन बजे तक नामांकन पर्चा मिलेगा. दो फरवरी को स्क्रूटनी होगी. चार फरवरी को वैध अभ्यर्थियों की सूची का प्रकाशन एक बजे किया जायेगा. पांच जनवरी दोपहर तीन बजे तक उम्मीदवार अपना नामांकन वापस ले सकते हैं.
साथ ही पांच जनवरी को ही शाम के पांच बजे फाइनल उम्मीदवारों की सूची का प्रकाशन भी कर दिया जायेगा. उम्मीदवार आठ जनवरी दोपहर तीन बजे तक प्रचार-प्रसार कर सकते हैं. नौ फरवरी की सुबह नौ बजे से लेकर तीन बजे तक मतदान होगा. मतदान समाप्त होने के बाद से ही शाम चार बजे से मतों की गिनती भी शुरू कर दी जायेगी, जिसके बाद उसी दिन विजयी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी कर दी जायेगी. विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार बंशीधर प्रसाद रूखैयार ने बताया कि चुनाव की सारी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. कॉलेजों के प्राचार्य को पत्र प्रेषित कर आवश्यक कार्यवाही का भी निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें