34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम-प्रसंग में हुई अमन की हत्या

गिरिडीह : पचंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत बोड़ो के समीप बीते आठ जनवरी को अमन शर्मा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में राहुल दास नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को पचंबा थाना परिसर में प्रेसवार्ता में डीएसपी संतोष मिश्र ने इसका खुलासा किया. बताया कि […]

गिरिडीह : पचंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत बोड़ो के समीप बीते आठ जनवरी को अमन शर्मा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में राहुल दास नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को पचंबा थाना परिसर में प्रेसवार्ता में डीएसपी संतोष मिश्र ने इसका खुलासा किया.

बताया कि पचंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत काठ गोदाम रोड निवासी अमन शर्मा की हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग ही था. बताया कि अमन का राहुल की पत्नी से शादी के पूर्व से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था.
इसकी जानकारी जब राहुल को हुई तो उसने अपने फूफा संजय के साथ मिलकर अमन की हत्या की साजिश रची. साजिश के तहत राहुल सात जनवरी की शाम सात बजे अमन को लेने पचंबा के मनीष स्टोर के समीप पहुंचा. वह अमन को अपनी बाइक में ले जाते हुए स्टोर के सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है.
अमन को लेकर राहुल इस दौरान पहले कल्याणडीह स्थित एक शराब दुकान पहुंचा, जहां उसने शराब खरीदी, शराब खरीदने के बाद राहुल दास अमन को लेकर अपने फूफा संजय दास के घर के नीचे लखारी पहुंचा और वहां से तीनों एक बाइक में बोड़ो के मिठाई दुकान पहुंचे, जहां राहुल ने दुकान से समोसा खरीदा. इस दौरान राहुल ने अपने फूफा को पचंबा थाना के समीप एक दवा दुकान के पास ही उतार दिया.
इधर, समोसा खरीदने के बाद राहुल व अमन दोनों दुबारा संजय दास को लेने दवा दुकान पहुंचे. इसके बाद तीनों बनखंजो पहाड़ के पीछे रेलवे पुल के समीप पहुंचे, जहां तीनों ने एक साथ शराब पी. इस दौरान जब अमन शराब के नशे में धुत हो गया, तब शराब के नशे में अमन पर पहले राहुल के फूफा ने पत्थर से वार किया, जिससे अमन जमीन पर गिर पड़ा.
इसके बाद राहुल ने अमन पर पत्थरों से वार करना शुरु कर दिया जिससे अमन की मौत मौके पर हीं हो गई. पुलिस के अनुसार अमन की हत्या करने के बाद राहुल व संजय दास नीचे लखारी स्थित संजय दास के घर के समीप पहुंचे, जहां एक चूल्हा जल रहा था. इस दौरान चूल्हे में दोनों आरोपियों ने अपने-अपने पैंट जलाकर साक्ष्य छिपाने का प्रयास किया.
डीएसपी ने बताया कि अमन का प्रेम-प्रसंग जिसके साथ चल रहा था, वह उसके बगल की रहने वाली थी. उसकी प्रेमिका से राहुल की शादी चार महीने पहले ही हुई थी. इधर, घटना में शामिल एक अन्य आरोपी राहुल दास का फूफा संजय दास फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी राहुल को उसके पचंबा थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित घर से गिरफ्तार किया है.
वहीं हत्याकांड में इस्तेमाल की गयी बाइक को पुलिस ने राहुल के घर से बरामद किया है. पुलिस ने अमन की हत्या में प्रयोग में लाये गये दो पत्थरों के साथ कुछ कपड़े भी बरामद किये हैं.. जिन पत्थरों को पुलिस ने बरामद किया है, उसमें खून के धब्बे भी मिले हैं. प्रेसवार्ता में डीएसपी संतोष मिश्र के अलावे पुलिस इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद, पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें