36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बगोदर : डर का माहौल पैदा कर रही है भाजपा : दीपंकर

पूर्व विधायक महेंद्र सिंह के शहादत दिवस पर भाकपा माले की संकल्प सभा, बोले दीपंकर बगोदर : बगोदर के पूर्व विधायक महेंद्र सिंह का 16वां शहादत दिवस गुरुवार को बगोदर बस पड़ाव में संकल्प सभा के रूप में मनाया गया. मौके पर वक्ताओं ने महेंद्र सिंह के किये गये कार्यों और उनके आदर्शों पर चलने […]

पूर्व विधायक महेंद्र सिंह के शहादत दिवस पर भाकपा माले की संकल्प सभा, बोले दीपंकर

बगोदर : बगोदर के पूर्व विधायक महेंद्र सिंह का 16वां शहादत दिवस गुरुवार को बगोदर बस पड़ाव में संकल्प सभा के रूप में मनाया गया. मौके पर वक्ताओं ने महेंद्र सिंह के किये गये कार्यों और उनके आदर्शों पर चलने की बात दुहरायी.

मुख्य वक्ता भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने झारखंड सरकार से राज्य में सीएए व एनआरसी लागू नहीं होने देने की मांग की. कहा कि बगोदर बस पड़ाव में महेंद्र सिंह की प्रतिमा हर हाल में स्थापित होगी. उन्होंने कहा कि आज देश में भाजपा डराने की राजनीति कर रही है.

भाजपा सीएए, एनआरसी व एनपीआर के नाम पर पूरे देश को तोड़ने में लगी है. संविधान में प्रतिवाद करने का अधिकार दिया गया है. जब इस मामले में प्रतिवाद किया जाता है तो भाजपा सरकार लाठी व गोली के सहारे आंदोलन को दबा रही है. यूपी इसका बड़ा उदाहरण है, जहां पर कई लोगों को आंदोलन करने के कारण जेल में रखा गया है. आज जेएनयू में नकाबपोश लोग हमले कर रहे हैं.

इन सारे विषयों को लेकर हमारी लड़ाई फिर तेज होगी और महेंद्र सिंह के रास्ते पर ही चलकर गंदी राजनीति करने वालों के खिलाफ आवाज बुलंद होगी. झारखंड में नयी सरकार से हम यही मांग करते हैं कि सभी को राशन, आवास, नौजवानों को रोजगार और किसानों को लाभ मिले. कार्यक्रम को धनवार के पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने भी संबोधित किया.

जनसवालों को लेकर जारी रहेगी लड़ाई : विनोद सिंह

संकल्प सभा में बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि जनसवालों को लेकर भाकपा माले की लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक जारी रहेगी. सरकार बेहतर दिशा में काम करे. इसे लेकर भी हमारी लड़ाई जारी रहेगी. उन्होंने महेंद्र सिंह के बताये रास्ते पर चलने की जरूरत बतायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें