31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यौन शोषण कर वीडियो बनाने का आरोपी गया जेल

गिरिडीह : नाबालिग का यौन शोषण व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी को पंचबा पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया. आरोपी पचंबा थाना क्षेत्र स्थित पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. पचंबा थाना में दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया कि लगभग दो वर्ष पूर्व उसके घर के बगल […]

गिरिडीह : नाबालिग का यौन शोषण व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी को पंचबा पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया. आरोपी पचंबा थाना क्षेत्र स्थित पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. पचंबा थाना में दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया कि लगभग दो वर्ष पूर्व उसके घर के बगल में रहनेवाला शादीशुदा युवक, जो रिश्ते में उसका भाई लगता है, ने उसे अपने झांसे में फंसा लिया था.

उसने बीते होली के समय उसे अकेले गांव के सामुदायिक भवन में बुलाया था और वहां फोन से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली थीं. इसके बाद पिछले छह माह से वह उसका यौन शोषण करता रहा. डर से वह यह बात किसी को नहीं बता सकी.
वीडियो दिखाकर तुड़वा दी शादी : पीड़िता का कहना है कि इस बीच देवरी के एक गांव में उसकी शादी की बात होने लगी. इसकी भनक मिलने पर आरोपी युवक ने उसे शादी से इंकार करने को कहा. जब उसने मना कर दिया तो उक्त युवक ने उसके होने वाले ससुराल के लोगों को उक्त वीडियो दिखा कर शादी तुड़वा दी. इससे उसके माता-पिता की काफी बदनामी हुई.
पंचायत में हुआ हंगामा
मामले को लेकर 12 दिसंबर को स्थानीय मुखिया की मौजूदगी में पंचायत हुई. इसमें आरोपी युवक व उसके परिजन भी पहुंचे. पंचायत में उसके परिजन हंगामा करने लगे और तरह-तरह की धमकी देकर चले गये. बाद में आरोपी को गांव से भगा दिया. वहीं युवक के परिजनों ने उसके घर पर हमला बोल दिया और पथराव भी किया. ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत किया.
कहा कि इससे पहले भी उक्त युवक गांव की एक लड़की को भगाकर कोलकाता ले गया था. इधर, थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही थी. पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें