25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाम ढलते ही खाखो नदी पुल के पास शराबियों का जमावड़ा

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना इलाके के तीनकोनिया स्थित खाखो नदी पुल के पास शाम ढलते ही शराबियों का जमावड़ा लगने लगता है. यहां पर बाइक व स्कूटी पर सवार होकर कुछ युवक शहर से पहुंचते हैं और शराब का सेवन करते हैं. इस दौरान ये युवक हंगामा भी करते हैं. शराबियों की इस करतूत से […]

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना इलाके के तीनकोनिया स्थित खाखो नदी पुल के पास शाम ढलते ही शराबियों का जमावड़ा लगने लगता है. यहां पर बाइक व स्कूटी पर सवार होकर कुछ युवक शहर से पहुंचते हैं और शराब का सेवन करते हैं. इस दौरान ये युवक हंगामा भी करते हैं.

शराबियों की इस करतूत से यहां के लोग खासे परेशान हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि खाखो नदी पुल के पास ही झरना स्थित है. इस झरने से मीठा पानी लगातार बहता रहता है. इस पानी को लेने के लिये आसपास के कई गांव के लोग पहुंचते हैं. सुबह से लेकर अंधेरा होने तक यहां पर पानी लेनेवालों की भीड़ भी रहती है. कई महिलाएं व बच्चियां भी यहां पानी लेने आती हैं. हाल के कुछ महीनों से इस स्थान पर शराबियों का जमावड़ा लगने से सभी की परेशानी बढ़गयी है.

अंधेरा होने के बाद कोई महिला या बच्ची झरना से पानी लेने नहीं जाना चाहती. लोगों ने बताया कि रात होने के बाद शराबी हंगामा करने लगते हैं. कुछ दिनों पूर्व शराबियों ने पुल के नीचे की सीढी की रेलिंग को भी तोड़ दिया. लोगों का कहना है कि स्थानीय प्रशासन को इस दिशा में कदम उठाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें