33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब बारी है झारखंडियों की अस्मिता बचाने की : हेमंत

पीरटांड़ के सिदो-कान्हू स्कूल मैदान में झामुमो की सभा पीरटांड़ : झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि अगर झारखंड में झामुमो की सरकार बनी तो भाजपा व आजसू के कई मंत्री जेल में होंगे. अब बारी है झारखंडियों की अस्मिता को बचाने की. जिस तरह झारखंड के शहीदों को वर्तमान सरकार […]

पीरटांड़ के सिदो-कान्हू स्कूल मैदान में झामुमो की सभा

पीरटांड़ : झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि अगर झारखंड में झामुमो की सरकार बनी तो भाजपा व आजसू के कई मंत्री जेल में होंगे. अब बारी है झारखंडियों की अस्मिता को बचाने की. जिस तरह झारखंड के शहीदों को वर्तमान सरकार ने अपमानित किया है, इसके लिए बदला लेने के लिए तैयार रहें.
वह सोमवार को गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र के झामुमो प्रत्याशी सुदिव्य कुमार सोनू के पक्ष में पीरटांड़ के सिदो-कान्हू स्कूल मैदान में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे. उन्होंने रघुवर सरकार की नीतियों पर हमला बोला. उन्होंने संथाली और हिंदी में भाषण दिया और कहा कि सरकार बनाने के लिए समाज के सभी वर्ग एक बार झामुमो को मौका दें. श्री सोरेन ने कहा कि भाजपा व आजसू की सरकार की करनी व कथनी में काफी अंतर है.
इस सरकार के शासनकाल में बेरोजगारों को काम नहीं मिल रहा है. काम की तलाश में बेरोजगार महानगरों की ओर पलायन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भाजपा ने सभी वर्ग का वोट तो ले लिया, लेकिन जनता को धोखा दिया है. गैरमजरूआ भूमि को हड़पकर पूंजीपतियों के हाथों में देने का काम रघुवर सरकार ने किया है. सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से जनता त्रस्त है.
इस सरकार ने लोगों को धोखा दिया है. इस दौरान कई लोगों ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की. मौके पर जिलाध्यक्ष संजय सिंह, महावीर मुर्मू, राधे श्याम मदक, अंबिका राय, गिरिजा शंकर महतो, ओमप्रकाश महतो, संजय महतो, बिरजू मरांडी, हीरालाल महतो, युवराज महतो, बाबूराम हेंब्रम, महेश मरांडी, सुरेश मरांडी, प्रसादी महतो, नीलकंठ महतो आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें