36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महेशमुंडा में छापा, एक हिरासत में

गिरिडीह/बेंगाबाद : बेंगाबाद थाना इलाके में नाबालिग लड़की की संदिग्ध स्थिति में मौत को लेकर पुलिस की जांच जारी है. शनिवार की शाम को पुलिस ने गांडेय प्रखंड के महेशमुंडा में छापेमारी कर एक और युवक को हिरासत में लिया है. बता दें कि इससे पहले पुलिस ने एक देवघर के बुढ़ई से भी एक […]

गिरिडीह/बेंगाबाद : बेंगाबाद थाना इलाके में नाबालिग लड़की की संदिग्ध स्थिति में मौत को लेकर पुलिस की जांच जारी है. शनिवार की शाम को पुलिस ने गांडेय प्रखंड के महेशमुंडा में छापेमारी कर एक और युवक को हिरासत में लिया है. बता दें कि इससे पहले पुलिस ने एक देवघर के बुढ़ई से भी एक अन्य युवक को पकड़ा था. उससे पूछताछ के बाद शनिवार की शाम को महेशमुंडा में छापेमारी की गयी.

क्या है मामला : बेंगाबाद थाना इलाके की नाबालिग लड़की देवघर के बुढ़ई में लगनेवाला मेला घूमने सोमवार की दोपहर घर से निकली थी. वह अगले दिन सुबह घर लाैटी. परिजनों ने रात को घर नहीं आने का कारण पूछा तो उसने कुछ जवाब नहीं दिया. इसके कुछ देर बात लड़की का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला.
इस मामले को लेकर मृतका के परिजन के आवेदन पर बेंगाबाद में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है. प्राथमिकी में परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म के कारण उसने जान दे दी. इधर, बेंगाबाद पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हर बिंदु पर अनुसंधान चल रहा है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें