39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरा मशीन, डीजल इंजन व लकड़ी जब्त

डुमरी में वन विभाग ने अवैध आरा मिल में की छापामारी टीम को देख भाग निकले संचालक व मजदूर डुमरी : डुमरी थाना क्षेत्र की ससरखों पंचायत के नुरंगो गांव में गुरुवार को वन विभाग ने अवैध आरा मिल में छापामारी की. आरा मशीन, डीजल इंजन सहित 50 हजार रुपये मूल्य की लकड़ी जब्त की. […]

डुमरी में वन विभाग ने अवैध आरा मिल में की छापामारी

टीम को देख भाग निकले संचालक व मजदूर
डुमरी : डुमरी थाना क्षेत्र की ससरखों पंचायत के नुरंगो गांव में गुरुवार को वन विभाग ने अवैध आरा मिल में छापामारी की. आरा मशीन, डीजल इंजन सहित 50 हजार रुपये मूल्य की लकड़ी जब्त की. छापामारी टीम का नेतृत्व डुमरी रेंजर राजीव रंजन कुमार कर रहे थे. टीम में प्रभारी वनपाल रोहित पानुरी सहित वनरक्षी शामिल थे.
इस मामले में एक व्यक्ति को नामजद बनाते हुए मामला दर्ज किया गया है. रेंजर के नेतृत्व में छापामारी टीम ने कार्रवाई की. वन विभाग के अधिकारियों को देख संचालक और मजदूर भाग निकले.
आरा मिल का संचालन झोपड़ीनुमा बने एक घर में किया जा रहा था. विभाग के अधिकारियों ने जेसीबी से झोपड़ी को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया और आरा मिल में लगी मशीन, एक डीजल इंजन सहित 50 हजार रुपये मूल्य की साल की लकड़ी और कुछ बोटा बरामद किया है. रेंजर ने बताया कि इस मामले में विभाग ने नुरंगो निवासी आरा मिल संचालक ठाकुर राय को नामजद बनाते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है.
विभाग के कर्मियों ने आरा मशीन व डीजल पंप जब्त कर वन विभाग के कार्यालय ले गये. छापामारी टीम में वनरक्षी सुमीत सिंह, हिरालाल पंडित, राजदीप ठाकुर, संजीव कुमार दीपक दास आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें