giridih

  • Nov 12 2019 7:29AM
Advertisement

बीएनएस डीएवी बना चैंपियन

 गिरिडीह : सिरसिया स्थित बीएनएस डीएवी क्लस्टर व जोनल लेबल खेलकूद प्रतियोगिता में ओवर ऑल चैंपियन बना है. सोमवार को डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स 2019 (क्लस्टर व जोनल) स्तर की प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन वाले स्कूल के खिलाड़ियों को क्षेत्रीय निदेशक व प्राचार्य डाॅ. पी हाजरा ने पुरस्कृत किया. 

 
इन प्रतियोगिताओं में क्लस्टर स्तर पर झारखंड जोन-1 के गिरिडीह, देवघर, जामताड़ा, धनबाद, बोकारो, संथाल जिलों के विद्यालय के बच्चों व जोनल स्तर पर झारखंड राज्य के डीएवी संस्थान से जुड़े विद्यालयों के बच्चों ने हिस्सा लिया था. जिसमें बीएनएस डीएवी के खिलाड़ियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और अपनी बादशाहत को बरकरार रखते हुए सबसे ज्यादा पदक जीते.
 
 खिलाड़ियों को सम्मानित करने को लेकर ही विद्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.  क्षेत्रीय निदेशक व प्राचार्य डाॅ. पी हाजरा ने कहा कि विद्यालय प्रबंधन विद्यार्थियों के चौतरफा विकास के लिए सदैव तत्पर है. विद्यालय के अनेक छात्र एवं छात्राएं राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली प्रतियोगिताओं में चयनित हुए.
 
 स्कूल के छात्र-छात्राएं हैदराबाद व पानीपत हरियाणा में आयोजित प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे. उम्मीद है अब नेशनल स्तर पर होने वाले प्रतियोगिताओं में भी यहां के बच्चे शानदार खेल का प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम पूरे देश में रोशन करें. मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement