Advertisement

giridih

  • Oct 13 2019 8:33AM
Advertisement

सुबह नौ से रात नौ बजे तक शहर में ट्रकों की नो इंट्री

 गिरिडीह : शहरी इलाके में लगने वाले जाम की समस्या ने निजात के लिए प्रशासन ने कदम उठाया है. इसके तहत सुबह नौ बजे से रात नाै बजे तक  ट्रकों  की शहर में नो इंट्री रहेगी. इस दौरान भारतीय व राज्य खाद्य निगम, एलपीजी गैस सिलेंडर के वाहन, डाक सेवा में शामिल वाहन, फल-सब्जी, दूध व समाचार पत्रों के वाहन को मुक्त रखा गया है.

 
 सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश प्रजापति के कार्यालय से इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया गया है. आदेश के अनुसार गिरिडीह-टुंडी रोड में मोहनपुर के पास, गिरिडीह-डुमरी पथ पर न्यू पुलिस लाइन के पास, गिरिडीह-बेंगाबाद पथ पर गिरिडीह कॉलेज के पास, गिरिडीह-जमुआ रोड में बुढ़वाआहर व तेलोडीह पेट्रोल पंप के पास तथा गिरिडीह-गांडेय पथ पर बेरगी बस्ती के पास बैरियर लगाया जायेगा. 
 
बैठक के बाद हुआ निर्णय : बताया गया कि सड़क जाम की समस्या को लेकर तीन अक्तूबर को विधि व्यवस्था की बैठक की गयी थी. बैठक में डीएसपी मुख्यालय वन नवीन कुमार सिंह, एसडीपीओ जीतबाहन उरांव के साथ उपरोक्त समस्या पर विचार-विमर्श करते हुए सड़क जाम व विधि व्यवस्था को देखते हुए निर्णय लिया गया.
 
क्या है आदेश में 
आदेश में एसडीएम ने कहा है कि शहर में भीड़ के कारण आवागमन एवं यातायात में समस्या उत्पन्न हो रही है. पिक आवर में भारी व्यवसायिक वाहनों के प्रवेश से सड़क जाम की भी समस्या उत्पन्न हो जाती है. जाम के कारण एंबुलेंस को अपने गंतव्य स्थान में पहुंचने में दिक्कत हो रही है. भारी वाहनों के कारण सड़क दुर्घटना में भी वृद्धि हो रही है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement