34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गांडेय में बच्चा चोर के संदेह में चार लोगों को बनाया बंधक

ग्रामीणों ने बीच रास्ते में रोककर की पूछताछ बहस होने पर बनाया बंधक मुखिया और पुलिस की सक्रियता से छूटे चारों गांडेय : एक पिता अपने तीन साथियों के साथ अस्पताल में भर्ती बेटे के इलाज के लिए पैसे लेकर अस्पताल जा रहा था. राास्ते में बच्चा चोर के संदेह में ग्रामीणों ने चारों को […]

ग्रामीणों ने बीच रास्ते में रोककर की पूछताछ

बहस होने पर बनाया बंधक
मुखिया और पुलिस की सक्रियता से छूटे चारों
गांडेय : एक पिता अपने तीन साथियों के साथ अस्पताल में भर्ती बेटे के इलाज के लिए पैसे लेकर अस्पताल जा रहा था. राास्ते में बच्चा चोर के संदेह में ग्रामीणों ने चारों को बंधक बना लिया. पूछताछ के क्रम में चारों के साथ धक्का-मुक्की व मारपीट भी हुई. सूचना पर स्थानीय मुखिया व पुलिस पदाधिकारी की सक्रियता के कारण चारों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करवाते हुए थाना लाया गया. घटना ताराटांड़ थाना क्षेत्र के फुलची की है. जानकारी के अनुसार अहिल्यापुर निवासी झाविमो कार्यकर्ता पिंटू हाजरा का पुत्र गिरिडीह के नर्सिंग होम में इलाजरत है.
वह उसके इलाज के लिए पैसे लेकर महेश साव, चुन्नी हाजरा व अविनाश कुमार के साथ बुधवार की रात नौ बजे दो बाइक में सवार होकर डहुआटांड़-फुलची के रास्ते गिरिडीह जा रहा था. फुलची के पास संदेह पर ग्रामीणों ने उनलोगों को रोका पूछताछ करने लगे. पूछताछ के क्रम में ग्रामीणों के साथ उक्त लोगों की बहसबाजी शुरू हो गयी. इस पर उत्तेजित ग्रामीणों ने बच्चा चोर के संदेह पर चारों को बंधक बना लिया.
सूचना पर पहुंची पुलिस :
घटना की सूचना पर फुलची के मुखिया प्रतिनिधि नरेश हेंब्रम पहुंचे और ग्रामीणों को समझाते हुए पुलिस को सूचना दी. ताराटांड़ थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी दल-बल के साथ पहुंचे और चारों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराते हुए रात 10 बजे थाना लाया.
मारपीट व छिनतई का आरोप :
भुक्तभोगी पिंटू हाजरा ने बताया कि उसका पुत्र गिरिडीह के एक अस्पताल में इलाजरत है. वह घर से इलाज के लिए पैसा लेकर अपने साथियों के साथ गिरिडीह जा रहा था. इसी क्रम में फुलची के पंचरुखी मोड़ पर कुछ ग्रामीणों ने रास्ता रोक लिया और बच्चा चोर के संदेह पर पूछताछ शुरू कर दी. इसी बीच कुछ लोगों ने उन लोगों के साथ मारपीट की और उसके पास से इलाज के लिए ले जा रहे 22 हजार रुपये व मोबाइल भी छीन लिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें