39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शो रूम से 1.5 लाख की संपत्ति ले उड़े चोर

पचंबा थाना क्षेत्र के बोड़ो स्थित टीवीएस शो रूम में घटी घटना पिछले दरवाजे के पास रखी मिली दो बाइक गिरिडीह : पचंबा थाना इलाके के बोड़ो के समीप स्थित बैद्यनाथ टीवीएस नामक बाइक के शो रूम में रविवार की रात चोरी हो गयी है. सोमवार को शो रूम खुलने के बाद इसकी जानकारी संचालक […]

पचंबा थाना क्षेत्र के बोड़ो स्थित टीवीएस शो रूम में घटी घटना

पिछले दरवाजे के पास रखी मिली दो बाइक

गिरिडीह : पचंबा थाना इलाके के बोड़ो के समीप स्थित बैद्यनाथ टीवीएस नामक बाइक के शो रूम में रविवार की रात चोरी हो गयी है. सोमवार को शो रूम खुलने के बाद इसकी जानकारी संचालक व कर्मियों को लगी. बाद में मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ शोरूम के मालिक को दी गयी. सूचना पर पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह पहुंचे और घटना की जानकारी ली. कर्मियों ने बताया कि सुबह में जब शो रूम खोला गया तो देखा कि पीछे के दरवाजे में लगा ताला टूटा हुआ है, जबकि दो बाइक पीछे के दरवाजे के पास रखी हुई है.

वहीं शो रूम के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ है. एक अलमारी का भी ताला टूटा हुआ है. यह भी बताया कि चोर छत के सहारे शो रूम के अंदर दाखिल हुए थे. जांच के बाद थाना प्रभारी चले गये और मामले पर लिखित शिकायत थाना में देने को कहा. दोपहर में शो रूम के जीएम इंद्रजीत चौधरी देवघर से पहुंचे और घटना की जानकारी दी.

इसके बाद थाना में शिकायत की गयी. इंद्रजीत ने बताया कि चोरों ने कई पार्टस्, एक लैपटॉप, दो टैब समेत कई सामानों पर हाथ साफ किया है. चोरी गये सामानों की कीमत लगभग 1.5 लाख है. कहा कि इसके अलावा शो रूम की दो नयी बाइक पीछे के दरवाजे के पास मिली है. अभी और भी छानबीन की जा रही है. इधर, पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें