27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पेड़ से टकराकर बोरवेल वाहन पलटा, युवक की गयी जान

गांडेय : गिरिडीह-जामताडा सीमा क्षेत्र में स्थित दक्षिणीडीह मोड़ पर रविवार की दोपहर जामताड़ा की ओर से आ रहा एक बोरवेल वाहन सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गया. इस घटना में उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. गांडेय सीएचसी में प्राथमिकी उपचार के बाद गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाने के […]

गांडेय : गिरिडीह-जामताडा सीमा क्षेत्र में स्थित दक्षिणीडीह मोड़ पर रविवार की दोपहर जामताड़ा की ओर से आ रहा एक बोरवेल वाहन सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गया. इस घटना में उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. गांडेय सीएचसी में प्राथमिकी उपचार के बाद गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाने के दौरान इनमें से एक की मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार देवघर के नंदन पहाड़ का एक बोरिंग वाहन रविवार की दोपहर जामताड़ा-गिरिडीह मुख्य मार्ग होते हुए आ रहा था. इस दौरान एक मवेशी को धक्का मारने के बाद वाहन चालक बोरवेल वाहन को तेजी से लेकर गांडेय की ओर भगा ले जा रहा था. तभी दक्षिणीडीह मोड़ के समीप वाहन अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के बरोटांड़ में सड़क किनारे एक पेड़ से टकराकर पलट गया. इसमें बोरिंग वाहन में सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
सूचना पाकर अहिल्यापुर थाना प्रभारी फैज अहमद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को सीएचसी गांडेय भेजा. जहां से सभी को सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया गया. गिरिडीह ले जाने के दौरान गंभीर रूप से घायल देवीपुर हुसैनाबाद निवासी मनोज यादव (40, पिता हरे यादव) की मौत रास्ते में हो गयी. अहिल्यापुर थाना प्रभारी मो फैज अहमद ने बताया कि दो अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें