32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पंचायती में भिड़े दो पक्ष महिलाओं से भी मारपीट

गिरिडीह : पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद के निबटारे को लेकर चल रही पंचायती के दौरान शनिवार को मारपीट हो गयी. इस दौरान महिलाओं के साथ-साथ राहगीरों को भी पीटा गया. लगभग एक घंटे तक सड़क पर उपद्रव चलता रहा. मामला पचंबा थाना इलाके के रानीखावा का है. जमुआ थाना क्षेत्र के बाड़ाडीह गांव […]

गिरिडीह : पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद के निबटारे को लेकर चल रही पंचायती के दौरान शनिवार को मारपीट हो गयी. इस दौरान महिलाओं के साथ-साथ राहगीरों को भी पीटा गया. लगभग एक घंटे तक सड़क पर उपद्रव चलता रहा. मामला पचंबा थाना इलाके के रानीखावा का है.

जमुआ थाना क्षेत्र के बाड़ाडीह गांव निवासी जुलेखा खातून का निकाह 10 साल पहले सुग्गासार निवासी सरफराज अंसारी के साथ हुआ था. इन दोनों के बीच लगातार विवाद चल रहा था. इसे लेकर कई बार सुलह समझौते के लिए पंचायती करायी गयी थी, लेकिन बात नहीं बनी. शनिवार सुबह 10 बजे से रानीखावा में इसी को लेकर पंचायती की जा रही थी. पंचायती में दोनों पक्षों के कई लोग उपस्थित थे. पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि भी मौजूद थे. पंचायती के दौरान विवाद बढ़ गया और एक पक्ष उठ कर जाने लगा. इसी बात पर दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध करते हुए मारपीट शुरू कर दी.

एक घंटे तक चलता रहा हंगामा : दोपहर लगभग 12 बजे मारपीट शुरू हुई और एक बजे तक हंगामा चलता रहा. मार्ग से गुजर रहे लोगों को भी पीटा जाने लगा. हंगामा रानीखावा से लेकर नावाडीह तक होता रहा. इस दौरान राह से गुजर रही एक मारुति वैन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. इसी बीच मामले की सूचना पर डीएसपी संतोष कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह पहुंचे. पुलिस के पहुंचते ही मारपीट करनेवाले लोग भाग गये. वहीं पुलिस ने मौके से आधा दर्जन बाइक भी जब्त की, जबकि पांच लोगों को पूछताछ के लिये थाना लाया गया. यहां के बाद पुलिस बाड़ाडीह भी गयी और मामले की जांच की. डीएसपी व थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी लेने के बाद लोगों को समझाया भी.
आवेदन पर होगी कार्रवाई : थाना प्रभारी
थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने कहा कि पति-पत्नी के विवाद को लेकर पंचायत हो रही थी. इसी दौरान विवाद हुआ और मारपीट हो गयी. मामले में जो आवेदन मिलेगा उसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी. कहा कि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें