Advertisement

giridih

  • Aug 24 2019 3:01AM
Advertisement

चोरी की नीयत से छत पर चढ़े युवकों ने किया पथराव, एक पकड़ाया

 नगर थाना इलाके के मकतपुर डॉक्टर लेन की घटना

पुलिस के पहुंचने पर दो युवक भाग निकले

गिरिडीह : नगर थाना इलाके के मकतपुर डॉक्टर लेन के एक घर में चोरी का प्रयास किया गया.  स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा है. गुरुवार की रात लगभग दो बजे स्थानीय विजय राम के नवनिर्मित मकान की छत पर तीन युवक चढ़ गये औरघर के अंदर दाखिल होने का प्रयास करने लगे.

इस बीच पड़ोसी की नजर पड़ गयी. आसपास के लोग एकजुट हुए और छत पर घूम रहे युवकों को नीचे उतरने को कहने लगे. मुहल्ले के लोगों को देख  युवक छत से पथराव करने लगे. इस बीच मामले की सूचना नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार को दी गयी. सूचना मिलते ही गश्ती दल पहुंच गया, जिसके बाद एक युवक को पकड़ लिया गया, जबकि दो भाग निकले. पकड़े गये युवक ने अपना नाम सनील गोस्वामी (धरियाडीह) बताया.

इस मामले को लेकर इसी मुहल्ले के रहने वाले दीपक शर्मा ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें सुनील गोस्वामी व दो अन्य युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर की गयी है. थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में शामिल दो अन्य युवकों की तलाश की जा रही है. बता दें कि बुधवार की रात को डाॅक्टर लेन से एक संदिग्ध को पकड़ा गया था. बाद में उक्त युवक मानसिक रोगी निकला जिसे पुलिस ने छोड़ दिया था. इस घटना की दूसरी रात को पुन: चोरी का प्रयास इसी मुहल्ले में किया गया.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement