26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन विवाद को लेकर मारपीट, नौ घायल

पीरटांड़ : खुखरा थाना क्षेत्र के जमुआटांड़ में बुधवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में नौ लोग घायल हो गये. घटना के बाद दोनों पक्ष खुखरा थाना पहुंचे. यहां से सभी को इलाज के लिए पहले पीरटांड़ सीएचसी भेजा गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद गिरिडीह भेज दिया गया. बताया जाता है […]

पीरटांड़ : खुखरा थाना क्षेत्र के जमुआटांड़ में बुधवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में नौ लोग घायल हो गये. घटना के बाद दोनों पक्ष खुखरा थाना पहुंचे. यहां से सभी को इलाज के लिए पहले पीरटांड़ सीएचसी भेजा गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद गिरिडीह भेज दिया गया. बताया जाता है कि जमीन को ले हीरामन साव व परमेश्वर साव आदि लोगों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

यह मामला कई बार अंचल कार्यालय भी आया था. बुधवार को एक पक्ष द्वारा जमीन पर कुछ काम कराया जा रहा था. इसी को ले दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया, जो मारपीट में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों ने जमकर लाठी भांजी. जिसमें करीब नौ लोग घायल हो गये.
हालांकि थाना में सात लोगों के घायल होने की जानकारी दी गयी है. बताया गया कि जागेश्वर साव, दीनदयाल साव, हीरामन साव, चंद्रिका देवी, सहदेव प्रसाद साहू, अंजन साहू, यशोदा देवी, तुलसी साव आदि लोग घायल हैं. खुखरा पुलिस अवर निरीक्षक नितिन झा ने बताया कि दोनो पक्षों की ओर से आवेदन मिला है. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.
दो पक्षों में मारपीट, महिला घायल : जमुआ. थाना क्षेत्र के पोबी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी. मारपीट में एक पक्ष से निर्मला देवी (पति अनिल गोस्वामी) घायल हो गयी.
घायल का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जमुआ में करवाया गया. घायल महिला ने गांव के ही कैलाश गोस्वामी और मनोज गोस्वामी पर मारपीट का आरोप लगाया है. कहा है कि दोनों पक्षों के बीच न्यायालय में मुकदमा चल रहा है. इधर, जमुआ थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें