Advertisement

giridih

  • Aug 17 2019 4:40AM
Advertisement

हीरोडीह में छात्रा की हत्या

 दादा-दादी, चाचा व अन्य पर आरोप

 
जमुआ/हीरोडीह : हीरोडीह थाना क्षेत्र के रेंबा में 16 वर्षीय छात्रा आशा कुमारी (पिता अनिरुद्ध मंडल) की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गयी. सूचना पर पहुंची हीरोडीह पुलिस ने शव को घर की एक चारपाई के नीचे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, मृतका की मां तेजनी देवी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह गांव स्थित मध्य विद्यालय में मध्याह्न भोजन बनाने गयी थी. 11 बजे वह स्कूल से लौट कर आयी और बेटी से पानी मांगा.
 
आवाज देने के बावजूद जब वह घर से नहीं निकली तो अंदर जाकर देखा तो बेटी चारपाई के नीचे मृत पड़ी थी. कहा कि दो दिन पूर्व मेरे ससुर एवं देवर ने मारपीट की थी और कहा था कि तुम एवं तुम्हारी बेटी को मार कर फेंक देंगे. कहा कि मुझे घर में नहीं देखकर ससुर भैरो मंडल, सास अदनी देवी, देवर टेकलाल मंडल, गोतनी ममता देवी एवं अन्य परिजनों ने मेरी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को चारपाई के नीचे रख दिया. कहा कि उसकी पुत्री भातु महतो उच्च विद्यालय भंडारो में  10वीं में पढ़ती थी और पति दिल्ली में मजदूरी करते हैं.
 
इधर, इस मामले को लेकर एसआइ हसनैन अंसारी ने शव को पोस्टमार्टम करने गिरीडीह भेज दिया,जबकि मृतका की मां तेजनी देवी की लिखित आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.  हीरोडीह थाना प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने कहा कि आवेदन  के  पर मामले की जांच की जा रही है, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement