Advertisement

giridih

  • Aug 17 2019 4:40AM
Advertisement

संदिग्ध परिस्थिति में गर्भवती मौत, प्राथमिकी

 पीरटांड़ : खुखरा थाना इलाके के सिमराबेड़ा गांव की घटना, ससुरालवालों पर आरोप

 
पीरटांड़ : गुरुवार की देर रात संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. मृतका खुखरा थाना क्षेत्र की  खरपोका पंचायत के सिमराबेड़ा टोला निवासी जमाल अंसारी की पत्नी फुलेजा खातून (26 वर्ष) है. मृतका के मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर खुखरा थाना प्रभारी सोमा उरांव पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.  
 
क्या है आरोप : मृतका के पिता सईद अंसारी (डुमरी थाना इलाके के नावाटांड़ निवासी) ने खुखरा थाना को दिये आवेदन में कहा है कि उनकी बेटी फुलेजा खातून  की शादी आठ वर्ष पूर्व खरपोका निवासी छुटू अंसारी के पुत्र जमाल अंसारी के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही घरेलू विवाद होता था. इसी बीच उसकी बेटी को दो बच्चे भी हुए. 15 अगस्त को वह अपनी बेटी के ससुराल शादी का निमंत्रण देने आये थे. दोपहर दो बजे बेटी से बात करने व निमंत्रण देने के बाद वह अपने गांव लौट गये.
 
इसके बाद 16 अगस्त को उसके समधी ने फोन कर बताया कि फुलेजा के हाथ-पैर ठंडे पड़ गये हैं. उसने अपने दामाद को भी फोन लगाया, पर उसने फोन नहीं उठाया. इस दौरान फोन से खरपोका के सदर गफार अंसारी से बात हुई तो पता चला कि फुलेजा की मौत हो गयी है. शुक्रवार की सुबह वह पांच बजे बेटी के ससुराल पहुंचे तो देखा कि उसकी बेटी मरी पड़ी है. 
 
गर्भवती थी मृतका: सईद ने कहा कि उसकी बेटी पांच माह की गर्भवती थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी बेटी की हत्या उसके पति जमाल अंसारी, ससुर छुटू अंसारी, सास गुलशन बीबी, ननद सकीना खातून व जमदाहा के जमरुद्दीन अंसारी ने कर दी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement