37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनवार से प्रतिबंधित मांस बरामद, दो हिरासत में

राजधनवार : धनवार थाना इलाके के धर्मपुर स्थित एक घर से प्रतिबंधित मांस बरामद किया गया है. मामले को लेकर दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. यह कार्रवाई ग्रामीणों द्वारा दी गयी सूचना पर स्थानीय पुलिस ने की है. हिरासत में लिये गये लोगों में कादिर मियां व रउफ मियां शामिल […]

राजधनवार : धनवार थाना इलाके के धर्मपुर स्थित एक घर से प्रतिबंधित मांस बरामद किया गया है. मामले को लेकर दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. यह कार्रवाई ग्रामीणों द्वारा दी गयी सूचना पर स्थानीय पुलिस ने की है. हिरासत में लिये गये लोगों में कादिर मियां व रउफ मियां शामिल है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर एक व्यक्ति गांव के ही एक घर में खपड़ा खरीदने गया था. उक्त व्यक्ति ने देखा कि घर के अंदर प्रतिबंधित मांस को काआ जा रहा है.

इसकी सूचना मुखिया प्रतिनिधि सरजू पासवान को दी गयी. सूचना पर मुखिया प्रतिनिधि गांव के कुछ अन्य लोगों ने साथ जब उक्त घर पर पहुंचे तो मांस को पीस कर रहे लोग भाग निकले. जानकारी पर थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह तथा परसान ओपी प्रभारी आरके पांडेय दल बल के साथ पहुंचे और मांस को जब्त कर लिया. कुछ ही देर बाद सीओ शशिकांत सिंकर व पुलिस निरीक्षक विनय कुमार राम भी धर्मपुर गांव पहुंचे.

पुलिस ने कादिर मियां व रउफ मियां को हिरासत में ले लिया. इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी में कुछ घरों की तलाशी भी ली गयी. हालांकि तीन-चार घरों में ताला बंद रहने के कारण तलाशी नहीं हो पायी. ग्रामीण इस घटना में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उग्र हो रहे थे. हालांकि प्रशासन द्वारा समुचित और त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिये जाने पर लोग शांत हुए.

फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती भी कर दी गयी है. मौके पर चट्टी मुखिया संजय साव, पवन सिंह, कालेश्वर राय, पांचू विश्वकर्मा, बैजू विश्वकर्मा, सीताराम साव, रामा साव, विनोद साव, उपेंद्र सिंह, मानव शास्त्री, अभिमन्यु शर्मा आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें