36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म के बाद विवाहिता की हत्या, आरोपी फरार

देवरी के कोशोगोंदोदिघी गांव का मामला घटना सोमवार देर रात 11 बजे की देवरी : पड़ोसी युवक द्वारा विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है. घटना सोमवार की देर रात 11 बजे की है. घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है. बताया जाता है कि देवरी […]

देवरी के कोशोगोंदोदिघी गांव का मामला

घटना सोमवार देर रात 11 बजे की

देवरी : पड़ोसी युवक द्वारा विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है. घटना सोमवार की देर रात 11 बजे की है. घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है. बताया जाता है कि देवरी थाना क्षेत्र के कोशोगोंदोदिघी निवासी गोपाल राम की पत्नी सुनीता देवी (24) सोमवार रात को अपने घर में सो रही थी.

इसी क्रम में आरोपी युवक उसके घर में प्रवेश कर गया और दुष्कर्म के बाद विवाहिता की हत्या कर दी. घटना के वक्त मृतका का ससुर लालो राम घर के बाहर सोये हुए थे. जबकि अन्य सदस्य श्राद्ध कार्य में भाग लेने दूसरे घर गये थे. लालो राम द्वारा हल्ला किये जाने पर आसपास के लोग पहुंचे. हालांकि तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया.

इधर, मंगलवार की सुबह देवरी पुलिस को घटना की सूचना दिये जाने के बाद थाना प्रभारी अनूप रौशन भेंगरा, एसआइ प्रशांत कुमार, एएसआइ धंजीव कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया. विवाहिता की मौत से गांव में मातम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें