30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बगोदर : मॉब लिंचिंग मामले में चार भेजे गये जेल

बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड समीप कंटेनर में प्रतिबंधित मांस के संदेह पर हुआ था बवाल बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड बेको स्थित मुर्गियांटोगरी के समीप रविवार को प्रतिबंधित मांस लदा होने के संदेह पर बवाल मामले में 11 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. इसमें चार लोगों को गिरफ्तार कर […]

बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड समीप कंटेनर में प्रतिबंधित मांस के संदेह पर हुआ था बवाल
बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड बेको स्थित मुर्गियांटोगरी के समीप रविवार को प्रतिबंधित मांस लदा होने के संदेह पर बवाल मामले में 11 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. इसमें चार लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार को गिरिडीह जेल भेज दिया है. जेल भेजे गये लोगों में थाना क्षेत्र के दामा निवासी जीतेंद्र कुमार महतो, हेसला निवासी जीतेंद्र महतो, बेको निवासी जीतेंद्र साव और देवराडीह निवासी गणेश महतो शामिल हैं. इसके अलावा अन्य सात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.
बगोदर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने आवेदन में लिखा है कि उपद्रवियों के हंगामे की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी की जा रही थी. इसी दौरान भीड़ में उपद्रवियों ने पुलिस कर्मी अशोक कुमार को किनारे ले जाकर उनका हथियार छीनने का प्रयास किया . कांड संख्या 135/19 के तहत दर्ज इस मामले में धार्मिक वैमनस्यता फैलाने व कंटेनर वाहन को रोक कर खलासी की हत्या की नीयत से मारपीट करने और पुलिस पर जानलेवा हमला किये जाने की बात कही गयी है. इसे लेकर आत्मरक्षा हेतु बगोदर पुलिस ने 21 राउंड फायरिंग की बात कही है.
खलासी के आवेदन पर भी प्राथमिकी : कंटेनर के खलासी यूपी के मुरादाबाद निवासी मो कादिर ने बगोदर थाना में कंटेनर वाहन को रोक कर लूटपाट व मारपीट किये जाने को लेकर आवेदन दिया है. कहा है कि उसका कंटेनर कोलकाता से हड्डी लेकर यूपी जा रहा था. इसी बीच जीटी रोड पर बेको के समीप दो बाइक पर पांच लोगों ने ओवरटेक कर रुकवाया था. बगोदर पुलिस ने आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर खलासी को उसके घर भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें