30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार से गिरिडीह में घुसे छह अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

अपराधियों के पास से देसी पिस्टल कारतूस, मोबाइल बरामद जमुई के रहनेवाले हैं सभी अपराधी चारपहिया वाहन व बाइक जब्त पुलिस-सीआरपीएफ के संयुक्त अभियान में मिली सफलता गिरिडीह : लूट-डकैती जैसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के उद्देश्य से गिरिडीह सीमा में घुसे बिहार के छह अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. ये सभी बिहार […]

अपराधियों के पास से देसी पिस्टल कारतूस, मोबाइल बरामद

जमुई के रहनेवाले हैं सभी अपराधी
चारपहिया वाहन व बाइक जब्त
पुलिस-सीआरपीएफ के संयुक्त अभियान में मिली सफलता
गिरिडीह : लूट-डकैती जैसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के उद्देश्य से गिरिडीह सीमा में घुसे बिहार के छह अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. ये सभी बिहार के जमुई जिले के रहनेवाले हैं. इनके पास से लोडेड देसी पिस्तौल, दो जिंदा गोली, एक चार पहिया, एक बाइक व पांच मोबाइल बरामद किया गया है.
गिरफ्तार अपराधियों में जमुई के खैरा थाना इलाके के कारीटांड़ निवासी कार्तिक दास, संजय रविदास, योगेंद्र दास, संजय दास, चंदवारा के संजय साव के अलावा महेगरो निवासी दया किशोर शामिल हैं. यह जानकारी एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मंगलवार की शाम को पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता में दी. बताया कि सोमवार की देर शाम से लोकायनयनपुर से चंदवारा चौक के टी प्वाइंट पर सीआरपीएफ 7वीं बटालियन की एस 7 कंपनी के इंस्पेक्टर उमेश्वर प्रसाद सिंह सीआरपीएफ बल के साथ तो थानसिंहडीह ओपी प्रभारी मनोज कुमार चौधरी, सअनि सुनील कुमार सिंह दलबल के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे.
इस दौरान एक अपाची बाइक(बीआर 46इ-7714) पर सवार होकर दो युवक लोकाय की तरफ आ रहे थे. बाइक के पीछे एक चार पहिया वाहन टाटा मांजा (डब्लयूबी 25एफ 6800) आ रहा था. वाहनों को रोककर तलाशी ली गयी तो बाइक पर सवार कार्तिक दास के पास से देसी पिस्तौल व मोबाइल तो दया किशोर के पास से प्वाइंट 315 बोर की दो जिंदा गोली बरामद की गयी. वहीं चार पहिया वाहन पर सवार अन्य चारों को पकड़ा गया. इनसे पूछताछ की गयी तो पता चला कि सभी अपराधी हैं और लूट-डकैती की घटना को अंजाम देने इलाके में पहुंचे हैं.
शराब के कारोबार में भी हैं शामिल : एसपी ने बताया कि जिन अपराधियों को पकड़ा गया हैं वे लोग लूटपाट के अलावा शराब का अवैध कारोबार करते हैं. गिरिडीह से बिहार की सीमा में शराब पहुंचाने का भी काम इनलोगों के द्वारा किया जाता रहा है. लूट व शराब के केस में संजय साव व दया किशोर दास पूर्व में जेल जा चुका है. कहा कि इन अपराधियों द्वारा किन-किन घटनाओं को अंजाम देने की योजना बनायी गयी थी, इसे लेकर जानकारी ली गयी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें