33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंकों में संदिग्ध दिखे तो तत्काल सूचना दें

बगोदर : थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने कहा है कि बैंकों में या कहीं भी संदिग्ध दिखे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें. पुलिस कार्रवाई करेगी. कहा है कि एक संदिग्ध युवक को बगोदर थाना क्षेत्र में देखा गया है. उसकी पहचान और किसी भी प्रकार की जानकारी होने पर प्रशासन का सहयोग […]

बगोदर : थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने कहा है कि बैंकों में या कहीं भी संदिग्ध दिखे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें. पुलिस कार्रवाई करेगी. कहा है कि एक संदिग्ध युवक को बगोदर थाना क्षेत्र में देखा गया है. उसकी पहचान और किसी भी प्रकार की जानकारी होने पर प्रशासन का सहयोग लें.

कहा है कि बैंक परिसर में संदिग्ध हरकत दिखने पर तत्काल सूचना बैंक के सुरक्षा कर्मी को दें, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकी जा सके. मालूम हो कि दो दिन पूर्व विष्णुगढ़ चौक पर एक महिला द्वारा बैंक से पैसे की निकासी कर बाहर निकलने के क्रम पूर्व से घात लगाये बैठक एक युवक ने बैग में रखे हुए रुपये समेत बैग लेकर भाग निकला था.

घटना के बाद महिला के हो-हल्ला किये जाने के बाद युवक के कारनामे बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है. युवक की तस्वीर को सोशल मीडिया में वायरल कर लोगों को इनसे सचेत रहने की सलाह दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें