36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूख से मौत की जांच काे सात माह बाद सरिया पहुंचा प्रशासन

17 नवंबर 2018 को 15 वर्षीय विजय की हो गयी थी मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा था दम मृतक की मां ने डीसी से शिकायत कर कहा था भूख से गयी जान हजारीबाग रोड : डाक बंगला रोड सरिया स्थित एक भाड़े के मकान में रह रही माधुरी देवी के पुत्र की […]

17 नवंबर 2018 को 15 वर्षीय विजय की हो गयी थी मौत

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा था दम
मृतक की मां ने डीसी से शिकायत कर कहा था भूख से गयी जान
हजारीबाग रोड : डाक बंगला रोड सरिया स्थित एक भाड़े के मकान में रह रही माधुरी देवी के पुत्र की मौत के सात माह बीत जाने के बाद प्रशासन जांच को पहुंचा. शनिवार को मामले की जांच करने अपर समाहर्ता अशोक कुमार साह सरिया पहुंचे. एसडीएम राम कुमार मंडल के साथ पहुंचे श्री साह ने माधुरी देवी के घर की स्थिति और उसके बच्चे की मौत के कारणों की जानकारी ली.
इस दौरान आस-पड़ोस के लगभग एक दर्जन लोगों एवं उनके नजदीकी लोगों से मौत के संबंध में पूछताछ की. सभी के बयान को कलमबद्ध किया. इस संबंध में एसी श्री साह ने कुछ भी बताने से इंकार किया है. कहा कि जांच में जो भी बिंदु सामने आये उससे उपायुक्त को अवगत कराया जाएगा.
बताते चलें कि माधुरी के 15 वर्षीय पुत्र विजय की मौत 17 नवंबर 2018 को इलाज के दौरान सदर अस्पताल गिरिडीह में हो गयी थी. इसे लेकर माधुरी ने गिरिडीह उपायुक्त को आवेदन देकर यह शिकायत की थी उसके पुत्र की मौत भूख एवं गरीबी के कारण हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें